अगर यह सीरीज आईपीएल नीलामी से पहले होती तो कुछ फ्रेंचाइजी शनाका का खर्च नहीं उठा पातीं: गौतम गंभीर

 

श्रीलंका के कप्तान को लगता है भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर दासुन शनाका अगर मौजूदा सीरीज आईपीएल नीलामी से पहले हुई होती तो सबसे हॉट पिक होती।

उन्होंने कहा, ‘मेरे पास पैसे नहीं होंगे, वह इतने महंगे होंगे, जिस तरह से उन्होंने बल्लेबाजी की है। नीलामी इसी के बारे में है, ”गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स को बताया।

अगर यह सीरीज आईपीएल नीलामी से पहले होती तो कुछ फ्रेंचाइजी शनाका का खर्च नहीं उठा पातीं: गौतम गंभीर

सोचिए अगर यह सीरीज नीलामी से ठीक पहले हुई होती तो शायद कुछ फ्रेंचाइजियों के पास उन्हें खरीदने के लिए पैसे नहीं होते।’

शनाका आईपीएल नीलामी में बिना बिके रह गई थीं, लेकिन श्रीलंका के कप्तान के लिए यह सीरीज शानदार रही। उन्होंने दो मैचों में 206.12 की अविश्वसनीय स्ट्राइक रेट से 101 रन बनाए हैं और ऑलराउंडर ने दूसरे टी20ई में दो विकेट भी हासिल किए हैं। शनाका ने पहले टी20I में 27 गेंदों में 45 रन बनाए और दूसरे मैच में 22 गेंदों में नाबाद 56 रन बनाए।

अगर आप गा नहीं रहे हैं तो स्टैमफोर्ड ब्रिज पर न आएं: मैन सिटी में हार के दौरान चेल्सी खिलाड़ियों की हूटिंग करने वाले प्रशंसकों के जवाब में थियागो सिल्वा की पत्नी का ट्वीट

उम्मीद के मुताबिक श्रीलंका ने मेजबान टीम को कड़ी टक्कर दी है। मौजूदा एशिया कप चैंपियन ने श्रृंखला को बराबर करने के लिए जोरदार वापसी की। हालांकि, वे चाहेंगे कि उनका मध्य क्रम बेहतर प्रदर्शन करे। निर्णायक मुकाबला शनिवार को राजकोट में खेला जाएगा।

राजकोट देश की सबसे सपाट पटरियों में से एक है और इसके बल्लेबाजी बेल्ट होने की उम्मीद है। ऐसे में टॉस अहम भूमिका निभा सकता है क्योंकि दोनों कप्तान लक्ष्य का पीछा करना चाहेंगे।

Samsung Galaxy A14 5G, Galaxy A23 5G India इस महीने लॉन्च: क्या उम्मीद करें, कीमत और स्पेसिफिकेशन .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!