सोनीपत में वन कर्मी पर चलाई 2 गोलियां: नीचे लेट कर बचाई जान; गैंगस्टर काला के गांव जठेड़ी में वारदात

हरियाणा के सोनीपत के गांव जठेड़ी में वन विभाग के कर्मचारी पर गोली चलाई गई। उसने जमीन पर लेट कर जान बचाई। बदमाशों ने इससे पहले उसे फोन कर धमकी दी थी कि गोलियां चलेगी, रोक सकता है तो रोक ले। गांव के ही युवक ने उसे धमकी दी कि तुझे जान से मार कर ही दम लूंगा। पुलिस ने जितेंद्र उफ मोनू के खिलाफ हत्या के प्रयास और शस्त्र अधिनियम के तहत केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

IPL 2023, LSG बनाम RCB इमोशनल रोलरकोस्टर: केएल लड़खड़ाया, विचित्र नेट स्ट्रिंग ने बिगाड़ा जयदेव उनादकट और कोहली का कमल गुना मोमेंट

राई थाना क्षेत्र के गांव जठेड़ी (कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी यहीं का है) के सुरेंद्र ने बताया कि वह दिल्ली वन विभाग में माली है। उसके गांव का जितेंद्र उर्फ मोनू उससे रंजिश रखे हुए है। 30 अप्रैल की रात को उसने उसके लड़के अंकित के फोन पर कॉल करके धमकी दी कि गोली चली है, रोक सकता हो तो रोक रे। इसके बाद भी उसने कई बार फोन किए तो उसने फोन उठाने बंद कर दिए।

सुरेंद्र ने बताया कि वह सुबह गांव जठेड़ी के अड्डे पर दूध लेने आया तो HDFC बैंक के पास पहुंचा ही था कि एक होंडा सिटी गाड़ी बीसवाँ मिल की तरफ से आयी और उस गाड़ी में से उस पर फायर किया। इसके बाद गाड़ी भगा ली। फिर से गाड़ी दोबारा लौटी और उसे जान से मारने की नीयत से दोबारा से उस पर गोली चलाई गई। वह डर के मारे जमीन पर लेट गया। कार सवार ने उसे धमकी दी कि आज तो बच गया, तुम्हें जान से मार कर दम लूंगा।

थाना राई पुलिस ने सुरेंद्र के बयान पर जठेड़ी के ही जितेंद्र उर्फ मोनू के खिलाफ धारा 307 IPC और 25.54.59 आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर वारदात को लेकर सबूत जुटाए। वारदात के बाद से सुरेंद्र और उसका परिवार दहशत में है।

 

खबरें और भी हैं…

.

सीएम संग हुई बैठक में विकास का मसौदा हुआ तैयार: बचन सिंह आर्य कहा: सफीदों विधानसभा में जल्द पहनाया जाएगा विकाय कार्यों को अमलीजामा आर्य सदन में भाजपा कार्यकत्र्ताओं की बैठक संपन्न
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *