सोनीपत में बुलेट प्रूफ जैकेट में बदमाश गिरफ्तार: लोडेड 2 देसी पिस्तौल-33 जिंदा कारतूस बरामद; क्राइम हिस्ट्री खंगालने में जुटी पुलिस

हरियाणा के सोनीपत में पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार किया है, जो कि बुलेट प्रूफ जैकेट पहने हुए था। उसके पास से 2 लोडेड पिस्तौल और कुल 33 कारतूस बरामद हुए हैं। वह एक बिना नंबर की अपाचे बाइक पर सवार था। बदमाश की पहचान गांव अटायल के अभय उर्फ बंटी के तौर पर हुई है।

एआई चिप्स की मजबूत मांग के कारण माइक्रोन ने तीसरी तिमाही के राजस्व अनुमान को पार कर लिया – न्यूज18

पुलिस ने उसके खिलाफ गन्नौर थाना में आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस उसके क्राइम रिकॉर्ड को तो खंगाल ही रही है, साथ में पूछताछ में पता लगा रहा है कि वह हथियारों से साजबाज होकर किस वारदात को अंजाम देने की फिराक में था। पुलिस को उससे पूछताछ में कोई बड़ा खुलासा होने की उम्मीद है।

अहीर माजरा मोड़ पर नाकाबंदी

बताया गया है कि गन्नौर थाना में तैनात हैड कॉन्स्टेबल (HC) नरेश कुमार पुलिस टीम के साथ गन्नौर-खुबड़ू रोड पर गांव अहीर माजरा के पास मौजूद था। इसी बीच सूचना मिली कि एक नौजवान युवक बिना नंबर की अपाचे बाइक पर सवार होकर खुबड़ू से गन्नौर की तरफ आ रहा है। उसके पास अवैध हथियार भी हैं। पुलिस टीम इसके बाद अलर्ट हो गई और अफसरों को सूचना देकर अहीर माजरा मोड़ पर नाकाबंदी कर दी।

HC नरेश कुमार के अनुसार कुछ देर बाद अपाचे बाइक पर सवार एक युवक आता दिखाई दिया। पुलिस टीम ने उसे रोका और काबू करके उसका नाम पता पूछा। युवक ने अपनी पहचान गांव अटायल निवासी अभय उर्फ बंटी पुत्र सुरजीत सिंह के तौर पर दी। पुलिस ने उसके बाद नियमानुसार बंटी की तलाशी ली तो हथियार से साजबाज मिला।

पूर्व गवर्नर रणधीर सिंह की याद में मेडिकल मेला 2 को सफीदों के गणमान्य ग्रामीणों को दिया न्योता

युवक के पास से मिले ये हथियार

तलाशी के दौरान पुलिस को पता चला कि अभय उर्फ बंटी कमीज के नीचे काले रंग की एक बुलेट प्रूफ जैकेट पहने हुए था। उसकी जींस की एक जेब से 315 बोर का एक देसी पिस्तौल बरामद हुआ। दूसरी जेब की तलाशी से भी एक देसी पिस्टल मिला। जींस की एक जेब में एक प्लास्टिक की डिब्बी भी मिली। इस डिब्बी में पिस्तौलों के 27 कारतूस (जिंदा रौंद) थे।

दोनों पिस्तौल लोडेड मिली

पुलिस ने बरामद पिस्तौल को चैक किया तो दोनों लोड मिली। 315 बोर की पिस्तौल में एक रौंद मिला, जबकि दूसरी देसी पिस्टल में लगी मैगजीन में 5 जिंदा रौंद लोड थे। पुलिस ने हथियारों व बुलेट प्रूफ जैकेट को कब्जे में लेकर इनको अच्छे से चैक किया और इनसे जुड़ा ब्योरा दर्ज कर इनको पैक किया। पुलिस ने अभय उर्फ बंटी के खिलाफ आर्म्स एक्ट की धारा 25-54-59 के तहत केस दर्ज किया है। उसे गुरुवार को पुलिस कोर्ट में पेश करेगी।

पुलिस खंगाल रही है रिकॉर्ड

पुलिस अब गिरफ्तार अभय उर्फ बंटी की क्राइम रिकॉर्ड को खंगाल रही है। पता लगा रही है कि उसके खिलाफ पहले से कोई केस दर्ज है या नहीं। उसकी पहले भी किसी पुलिस स्टेशन में गिरफ्तारी हुई है या नहीं। वह हथियारों व बुलेट प्रूफ जैकेट के साथ किसी वारदात की फिराक में था। पुलिस यह भी पता लगाएगी कि वह किसी कुख्यात गैंग से तो नहीं जुड़ा हुआ और हथियार और बुलेट प्रूफ जैकेट कहां से लाया था।

 

.पाकिस्तान को जहां भी खेलने का मौका दिया जाएगा, वह खेलेगा: अहमदाबाद में 2023 विश्व कप IND-PAK मुकाबले पर वसीम अकरम

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *