सोनीपत में छात्रा से टैबलेट-बैंक कर्मी से झपटा फोन: दोनों वारदातों में बाइक पर सवार थे झपटमार; कार का शीशा तोड़ लैपटॉप-47000 चुराए

 

हरियाणा के सोनीपत शहर में झपटमार बेखौफ होकर वारदात कर रहे हैं। मित्तल अस्पताल के पास बाइक सवारों ने छात्रा के हाथ से टेबलेट छीन लिया। दूसरी तरफ बहालगढ़ रोड पर SBI की महिला कर्मी के मोबाइल फोन झपट लिया। दोनों ही वारदातों में झपटमार बाइक पर सवार थे। इस बीच निदान पार्क हॉस्पिटल पार्किंग में कार का शीशा तोड़कर चोरों ने उसमें रखा बैग चुरा लिया। इसमें लैपटॉप और 47 हजार रुपए थे।

रोहतक में बाइक चोरी,VIDEO: एक मिनट में मोटरसाइकिल चुरा ले गए दो शातिर, CCTV में हुए कैद

केस-1 : सहेली के साथ थी छात्रा

जीवन नगर में राम मंदिर के पास रहने वाली छात्रा फरहीन ने बताया कि वह मूल रूप से यूपी की रहने वाली है और फिलहाल रमेश के मकान में किराए पर रह रही है। फरहीन राजकीय कन्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल मुरथल अड्डा में 11वीं कक्षा में पढ़ती है। उसने बताया कि उसे सरकार की ओर से पढ़ाई के लिए सैमसंग कंपनी का टैबलेट मिला हुआ है। वह अपनी सहेली लक्ष्मी के साथ टैबलेट लेकर मॉडल टाउन के पास मित्तल अस्पताल के सामने से पैदल जा रही थी।

इसी समय मोटरसाइकिल पर पीछे से 2 लड़के आए और उसके हाथ से टैबलेट छीन कर फरार हो गए। उसने शोर मचाया, लेकिन लोगों के पीछा करने से पहले ही बाइक सवार बहुत दूर निकल गए।

सोनीपत में छात्रा से टैबलेट-बैंक कर्मी से झपटा फोन: दोनों वारदातों में बाइक पर सवार थे झपटमार; कार का शीशा तोड़ लैपटॉप-47000 चुराए

थाना सिविल लाइन के SI राकेश कुमार ने बताया कि छात्रा फरहीन की शिकायत पर पुलिस ने बाइक सवार झपटमारों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आसपास के एरिया में लगे सीसीटीवी कैमरे चैक कर रही है, ताकि बाइक सवार युवकों की पहचान हो सके।

पंजाब में विरोध के बीच राम रहीम का सत्संग: 29 जनवरी को बठिंडा के डेरा सलाबतपुरा में होगा; पैरोल पर भड़की SGPC

केस-2: बैंक कर्मी से छीना फोन

छीना झपटी की दूसरी वारदात सोनीपत शहर में सेक्टर 27 थाना पुलिस एरिया की है। गन्नौर की रहने वाली निधि शर्मा ने पुलिस को बताया कि वह स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) की राठधना रोड स्थित ब्रांच में नौकरी करती है। अपनी सहेली के साथ एक्टिवा पर बहालगढ़ रोड पर जगमोहन NEXA पर जा रही थी। अभी सेक्टर 12 के पास गंदा नाला क्रॉस ही किया था कि उसके फोन पर कॉल आ गई। वह फोन सुनने लगी। तभी पीछे से एक मोटरसाइकिल पर सवार 2 लड़के आए और झपट्टा मारकर उसका मोबाइल फोन छीन कर फरार हो गए।

सेक्टर-27 थाना के ASI दलजीत सिंह ने बताया कि निधि की शिकायत पर पुलिस ने 2 बाइक सवार युवकों के खिलाफ लूटपाट की धारा में केस दर्ज किया है। पुलिस दोनों की तलाश में लगी हुई है।

केस-3: कार का शीशा तोड़ वारदात

सोनीपत में मुरथल थाना एरिया में निदान अस्पताल की पार्किंग में खड़ी कार का शीशा तोड़कर चोर गाड़ी में रखा बैग उठा ले गए। पानीपत के पट्टी कल्याणा गांव निवासी राहुल ने पुलिस को बताया कि प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है।उसके ससुर संजय को तबीयत खराब होने के बाद निदान हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। वह अपनी सेंट्रो गाड़ी लेकर ससुर से मिलने के लिए आया। गाड़ी को निदान अस्पताल की पार्किंग में गेट के पास खड़ा किया था।

बाद में वह हॉस्पिटल से बाहर आया तो गाड़ी का कंडक्टर साइड का शीशा टूटा हुआ मिला। गाड़ी को चेक करने पर पता चला कि उसमें रखा बैग चोरी हो गया है। बैग में एक लैपटॉप, जरूरी कागजात और करीब 47 हजार रुपए कैश था। सूचना के बाद मुरथल थाना पुलिस मौके पर पहुंची। जांच अधिकारी HC राजपाल ने बताया कि राहुल की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।

केस-4: सरिया लोड कर हुए फरार

एक अन्य वारदात में कुंडली क्षेत्र से चोरों ने ढाई क्विंटल लोहे का सरिया चोरी कर लिया। चोर गाड़ी लेकर आए थे और सरिया लोड कर चले गए। सरिया एक कंस्ट्रक्शन साइट पर चल रहे निर्माण के लिए रखा गया था। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

 

खबरें और भी हैं…

.
रोहतक में दुष्कर्मियों को उम्रकैद: आठ वर्षीय बच्ची से टॉफी का लालच देकर किया दुष्कर्म, UP व राजस्थान व दो हरियाणा के दोषी

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!