रोहतक में बाइक चोरी,VIDEO: एक मिनट में मोटरसाइकिल चुरा ले गए दो शातिर, CCTV में हुए कैद

हरियाणा के रोहतक में मोटरसाइकिल चोरी की घटना सामने आई है, जो वहां पर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई। CCTV फुटेज के अनुसार शातिर वहां पर आए, रेकी की और एक मिनट में मोटरसाइकिल को ले उड़े। जब मालिक को अपनी मोटरसाइकिल नहीं मिली तो इस चोरी का पता लगा।

Apple 13 फरवरी को यूके और अन्य देशों में ऐप स्टोर की कीमतें बढ़ाएगा

CCTV में मोटरसाइकिल चोरी के लिए आए दो युवक साफ दिखाई दे रहे हैं। कुछ समय आरोपी वहां पर खड़े हुए। कोई आता हुआ नहीं दिखाई दिया तो मोटरसाइकिल पर हाथ साफ कर दिया। बाइक चोरी करके वहां से भागते हुए भी दिख रहे हैं।

CCTV में दिख रहे शातिर

रात को संभाली मोटरसाइकिल
रोहतक के जवाहर नगर निवासी गुलशन कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने अपनी मोटरसाइकिल सुबह करीब 10 बजे घर के आगे खड़ी की थी। दिनभर मोटरसाइकिल घर के बाहर ही खड़ी रही। उन्होंने रात को करीब 11 बजे मोटरसाइकिल संभाली। तो देखा कि वहां पर मोटरसाइकिल नहीं हैं।

कैमरे में हुए कैद आरोपी
किसी अज्ञात ने मोटरसाइकिल को चोरी कर लिया। जब उन्होंने वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे को चेक किया तो पता चला कि दो युवकों ने मोटरसाइकिल चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार रात 10 बजकर 41 मिनट 51 सेकेंड पर दो युवक आते हुए दिखाई दे रहे हैं।

पुलिस को दी शिकायत, केस दर्ज
आरोपी 2 युवक कुछ समय वहां खड़े हुए। मौका लगते ही उनमें से युवक मोटरसाइकिल के पास आया। उसने मोटरसाइकिल को स्टार्ट किया। वहीं बाइक को स्टार्ट करके वहां से फरार हो गए। इस घटना की शिकायत पुलिस को दे दी। पुलिस ने भी मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.
कोनोर मैकग्रेगर बाइक चलाते समय मोटर चालक द्वारा मारा गया, जाहिरा तौर पर अहानिकर

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!