कोनोर मैकग्रेगर बाइक चलाते समय मोटर चालक द्वारा मारा गया, जाहिरा तौर पर अहानिकर

 

UFC स्टार कोनोर मैकग्रेगर ने शुक्रवार को कहा कि वह अपने मूल आयरलैंड में अपनी बाइक की सवारी करते समय एक कार से टकरा गए थे।

घटना के बाद मैकग्रेगर ने इंस्टाग्राम पर खुद के वीडियो पोस्ट किए। उन्हें यह कहते हुए सुना गया, “मैं वहां मर सकता था,” जबकि कार का ड्राइवर माफी मांग रहा था।

बाद में उन्होंने पोस्ट डिलीट कर दिए।

साइबर सुरक्षा विशेषज्ञ News18 को बता रहे हैं कि भरोस कितना सुरक्षित है

मैकग्रेगर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “पीछे से अभी-अभी एक कार ने टक्कर मारी।” “एक सन ट्रैप, ड्राइवर मुझे नहीं देख सका। पूर्ण गति सीधे मेरे माध्यम से। भगवान का शुक्र है, यह मेरा समय नहीं था। कुश्ती और जूडो को भी धन्यवाद। लैंडिंग पर जागरूकता होने से मेरी जान बच गई।

मैकग्रेगर इस सप्ताह कई कारणों से चर्चा में रहे हैं। एक महिला ने पिछले जुलाई में मैकग्रेगर पर अपनी नौका पर हमला करने का आरोप लगाया, जिससे आयरलैंड और स्पेन दोनों में जांच हुई। उसने पुलिस मैकग्रेगोर को “मार डाला होता” उसे बताया कि वह बचने के लिए अपनी नौका से नहीं कूदी थी। मैकग्रेगर आरोप से इनकार करते हैं।

CM का आह्वान-दूसरे के हकों पर डाका न डालें: यमुनानगर में मनोहर लाल ने दिलाया संकल्प- ‘जिसका मैं पात्र नहीं हूं वह मुझे नहीं चाहिए’

पूर्व फेदरवेट और लाइटवेट चैंपियन ने यह भी कहा कि UFC ने उन्हें “द अल्टीमेट फाइटर” के अगले सीज़न में कोच बनने के लिए कहा है और उन्होंने अभी तक यह नहीं कहा है कि क्या वह रियलिटी शो में लौटने के लिए सहमत होंगे।

मैकग्रेगर ने आखिरी बार जुलाई 2021 में डस्टिन पॉयरियर को तकनीकी नॉकआउट से हार का सामना करना पड़ा था। बाउट में मैकग्रेगर का पैर टूट गया था और तब से वह रिहैबिंग कर रहे हैं। मैकग्रेगर के कोच जॉन कवनघ ने कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि मैकग्रेगर 2023 में लड़ेंगे।

डबवाली नप ईओ सहित 5 के खिलाफ केस दर्ज: रिकॉर्ड में टेंपरिंग करके महिला के प्लाट की NDC दूसरों के नाम की .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *