सैमसंग गैलेक्सी बड्स 2 प्रो प्रीमियम TWS ईयरबड्स लॉन्च: कीमत, फीचर्स, स्पेक्स और बहुत कुछ

 

सैमसंग गैलेक्सी बड्स 2 प्रो को सैमसंग की ओर से प्रीमियम TWS पेशकश के रूप में लॉन्च किया गया है।

सैमसंग गैलेक्सी बड्स 2 प्रो सक्रिय शोर रद्दीकरण, वायरलेस चार्जिंग और अधिक प्रीमियम सुविधाओं के साथ आता है।

सैमसंग ने आखिरकार अपने नवीनतम फोल्डेबल, सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 को लॉन्च कर दिया है। नए फोल्डेबल के साथ, दक्षिण कोरियाई इलेक्ट्रॉनिक्स दिग्गज ने सैमसंग गैलेक्सी बड्स 2 प्रो भी लॉन्च किया है। ईयरबड्स सैमसंग की ओर से सबसे प्रीमियम TWS पेशकश के रूप में आते हैं और कई प्रीमियम फीचर्स जैसे एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन, 24 बिट हाई-फाई ऑडियो और बहुत कुछ के साथ लॉन्च किए गए हैं।

सैमसंग गैलेक्सी बड्स 2 प्रो कीमत और उपलब्धता

सैमसंग गैलेक्सी बड्स 2 प्रो $229.99 (लगभग 18,200 रुपये) की कीमत पर लॉन्च किए गए हैं और पहले से ही प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हैं। ईयरबड्स को दो कलर ऑप्शन- ग्रेफाइट, व्हाइट और बोरा पर्पल में लॉन्च किया गया है।

सैमसंग गैलेक्सी बड्स 2 प्रो स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी बड्स 2 प्रो को कस्टम कोएक्सियल 2-वे स्पीकर (ट्वीटर + वूफर) के साथ लॉन्च किया गया है। ईयरबड्स 24 बिट हाई-फाई ऑडियो और 360-डिग्री ऑडियो के साथ डायरेक्ट मल्टी-चैनल के साथ आते हैं। सैमसंग गैलेक्सी बड्स 2 प्रो भी सक्रिय शोर रद्दीकरण और तीन उच्च एसएनआर माइक्रोफोन के साथ आते हैं जो प्रत्येक ईयरबड में छोटे शोर को समाप्त कर सकते हैं। सैमसंग गैलेक्सी बड्स 2 प्रो भी वॉयस डिटेक्शन फीचर के साथ आता है, और यूजर्स को एंबियंट साउंड सुनने की सुविधा देता है।

करनाल में रक्षा बंधन पर सजे बाजार: कोरोना के बाद इस बार लोगों में दिख रहा काफी उत्साह, शुभ मुहूर्त आज सुबह 10 बजकर 37 मिनट पर शुरू

शैली>। एम्बेड-कंटेनर {स्थिति: रिश्तेदार; पैडिंग-बॉटम: 56.25%; ऊंचाई: 0; बहुत ज्यादा गोपनीय; अधिकतम-चौड़ाई: 100%; } .एम्बेड-कंटेनर आईफ़्रेम, .एम्बेड-कंटेनर ऑब्जेक्ट, .एम्बेड-कंटेनर एम्बेड {स्थिति: निरपेक्ष; शीर्ष: 0; बाएं: 0; चौड़ाई: 100%; ऊंचाई: 100%; }

सैमसंग गैलेक्सी बड्स 2 प्रो भी प्रत्येक ईयरबड में 61mAh की बैटरी और चार्जिंग केस में 515mAh की बैटरी के साथ आता है। ईयरबड्स एक बार चार्ज करने पर 5 घंटे तक सुनने का समय और एएनसी के साथ चार्जिंग केस सहित कुल 18 घंटे का समय देते हैं। एएनसी ऑफ के साथ, बड्स के लिए बैटरी बैकअप 8 घंटे तक और चार्जिंग केस को मिलाकर 29 घंटे तक चला जाता है। सैमसंग गैलेक्सी बड्स 2 प्रो ब्लूटूथ 5.3 के साथ आता है और सैमसंग के मालिकाना सीमलेस कोडेक हाईफाई, एएसी और एसबीसी कोडेक्स को सपोर्ट करता है।

सैमसंग गैलेक्सी बड्स 2 प्रो प्रीमियम TWS ईयरबड्स लॉन्च: कीमत, फीचर्स, स्पेक्स और बहुत कुछ

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *