सैमसंग गैलेक्सी वॉच 5 और वॉच 5 प्रो वेयरओएस 3.5 द्वारा संचालित लॉन्च: मूल्य, विनिर्देश

 

सैमसंग ने भारत में नई गैलेक्सी वॉच 5 सीरीज लॉन्च की है

सैमसंग गैलेक्सी वॉच 5 सीरीज़ में AMOLED डिस्प्ले मिलता है जो वेयरओएस प्लेटफॉर्म पर फास्ट चार्जिंग और रनिंग के लिए सपोर्ट करता है।

सैमसंग ने गैलेक्सी वॉच 5 और गैलेक्सी वॉच प्रो नामक अपनी अगली पीढ़ी की स्मार्टवॉच का अनावरण किया है। बुधवार को गैलेक्सी फोल्ड सीरीज के साथ इन डिवाइसेज की घोषणा की गई। नई गैलेक्सी वॉच वेयरओएस 3.5 प्लेटफॉर्म द्वारा संचालित है जिस पर आपके पास वन यूआई वॉच 4.5 संस्करण है।

स्मार्टवॉच एक Exynos चिप द्वारा संचालित होती हैं और आप उन्हें AMOLED के साथ प्राप्त करते हैं जो ऑलवेज ऑन डिस्प्ले फीचर को सपोर्ट करता है। आपके पास अलग-अलग आकार हैं और वायरलेस चार्जिंग भी मिलती है।

करनाल में रक्षा बंधन पर सजे बाजार: कोरोना के बाद इस बार लोगों में दिख रहा काफी उत्साह, शुभ मुहूर्त आज सुबह 10 बजकर 37 मिनट पर शुरू

सैमसंग गैलेक्सी वॉच 5 और वॉच 5 प्रो की कीमतें

सैमसंग गैलेक्सी वॉच 5 की कीमतें नियमित संस्करण के लिए $ 279 (लगभग 22,166 रुपये) और एलटीई संस्करण के लिए $ 329 (लगभग 26,130 रुपये) से शुरू होती हैं। जबकि गैलेक्सी वॉच 5 प्रो की कीमत 449 डॉलर (लगभग 35,600 रुपये) और एलटीई वर्जन के लिए 499 डॉलर (39,600 रुपये) से शुरू होती है।

दोनों गैलेक्सी स्मार्टवॉच 10 अगस्त से चुनिंदा बाजारों में प्री-ऑर्डर पर उपलब्ध होंगी और बिक्री 26 अगस्त से शुरू होगी।

सैमसंग गैलेक्सी वॉच 5 और वॉच 5 प्रो स्पेसिफिकेशन

सैमसंग गैलेक्सी वॉच 5 को दो विकल्पों में ला रहा है; 44 मिमी और 40 मिमी जो क्रमशः 1.4-इंच AMOLED और 1.2-इंच AMOLED डिस्प्ले प्राप्त करते हैं। गैलेक्सी वॉच 5 प्रो में 1.4 इंच का सुपर AMOLED फुल कलर ऑलवेज ऑन डिस्प्ले मिलता है। दोनों घड़ियाँ Exynos W920 डुअल-कोर चिपसेट द्वारा संचालित हैं जिन्हें 1.5GB रैम और 16GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

रिलायंस जियो ने गेमर्स के लिए JioGamesWatch स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म लॉन्च किया: आप सभी को पता होना चाहिए

ये दोनों एक ही WearOS 3.5 वर्जन पर चलते हैं जिसके ऊपर आपको One UI Watch 4.5 स्किन मिलती है।

सैमसंग ने दोनों गैलेक्सी वॉच को ऑप्टिकल हार्ट रेट, बायोइलेक्ट्रिकल इम्पीडेंस एनालिसिस, टेम्परेचर, बैरोमीटर, लाइट और जायरो जैसे सेंसर से लैस किया है। आपको फास्ट चार्जिंग के साथ-साथ वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट (WPC-आधारित चार्जर के माध्यम से) मिलता है। गैलेक्सी वॉच 5 में 44mm वर्जन में 410mAh की बैटरी मिलती है, जबकि 40mm मॉडल में आपको 284mAh की बैटरी मिलती है। गैलेक्सी वॉच 5 प्रो के साथ आपको 590mAh की बैटरी मिलती है जो नियमित मॉडल की तुलना में बड़ी है।

वनप्लस 10 प्रो को बीटा में ऑक्सीजनओएस 13 अपडेट मिलना शुरू: नई सुविधाएँ, कैसे अपडेट करें और बहुत कुछ

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *