सीआईए ने तीन आरोपियों से पिकअप गाडी, एक भैस व एक कटडा बरामद

एस• के• मित्तल 
सफीदों,       सीआईए सफीदों ने इंचार्ज राजेंद्र कुमार की अगुवाई में तीन युवकों को एक चोरी की गाड़ी पिकअप सहित काबू करने में सफलता हासिल की है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान प्रवीण उर्फ पिन्ना, संदीप व विजय उर्फ झंडु निवासी गांव रोजला के रूप में हुई है।
सीआईए सफीदों की एक टीम उप निरिक्षक दिलबाग सिंह के नेतृत्व में अपराधों की रोकथाम हेतु हाट रोड़ सफीदों मौजूद थे कि मुखबिर खास ने सुचना दी कि प्रवीण उर्फ पिन्ना, संदीप, विजय उर्फ झंडु निवासी गांव रोजला अपने पास चोरी की गाङी बोलेरो पिकअप रखते है और रात के समय चोरी करने का काम करते हैं। वे आज गांव रोजला से कारखाना होते हुए चोरी की पिकअप गाङी में सफीदो शहर की तरफ आएंगे। सीआईए ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए राजबाहा नंबर 3 गांव कुरड़ के पास से आरोपियों को काबू करके उनसे चोरी की गाड़ी बरामद की। आरोपियों के खिलाफ भादस की धारा 379 व 420 के तहत मामला दर्ज किया गया। आरोपियों ने गहनता से पुछताछ करने पर बताया कि उनके विरूद्ध पहले भी चोरी के कई अभियोग दर्ज हैं और जिला सोनीपत, पानीपत, करनाल, कैथल व हांसी (हिसार) में कई वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया।
आरोपियों ने किया 12 वारदातों को अंजाम देना स्वीकार
आरोपियों ने करीब अढ़ाई महीने पहले गांव बालु जिला कैथल एक गोदाम से एक बोलेरो पिकअप रंग सफेद चोरी, करीब ढाई महीने पहले बिचपङी से गोहाना रोङ जिला सोनीपत पर थोड़ा आगे रेलवे पुल के निचे खड़ी गाड़ी से करीब 50 पेटी शऱाब ठेका देशी, करीब तीन महीने पहले गांव राजौन्द से अलेवा रोङ जिला कैथल से एक स्कूटी एक्टीवा, करीब दो महीने पहले कलायत से सजुमा रोङ जिला कैथल की तरफ एक निर्माणधीन पुल के पास से लोहा की पाईप,
लोहा के सरिया व एक लोहा का बैंड, करीब दो महीने पहले असन्ध से करनाल रोङ एक गुरुद्वारा के पास एक गाङी से करीब 40-45 कट्टे जीरी, करीब डेढ महीना पहले पिल्लुखेङा मण्डी जिला जीन्द के पास खेतों से 8-9 कट्टे जीरी, करीब डेढ महीना पहले गांव परढाना जिला पानीपत स्कूल के पास गली से एक डम्फर ट्राली, करीब दो महीने पहले गांव भैसवान खुर्द जिला सोनीपत एक मकान से एक भैंस व एक कटङी, करीब 20-25 दिन पहले गांव सीसर खरबला जिला हिसार से एक बिराना झौटा, करीब 20-25 दिन पहले गांव भैणी अमीरपुर जिला हिसार एक मकान से एक भैस व कटङा,
करीब 7-8 दिन पहले साहनपुर रोङ सफीदों पर एक खेत मे बने कोठा के पास से एक हैरो, एक कल्टीवेटर, एक जीरी का झारना, एक साईकिल व एक टोर्च व करीब 6-7 दिन पहले कैथल से कुरूक्षेत्र रोङ से रोङ के साईड में गाङी मैजिक के निचे रखे 14 कट्टे युरिया खाद के चोरी किया जाना स्वीकार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *