सात माह पहले हुए ब्लाइंड मर्डर में एक काबू: अंबाला के जंगू माजरा जंगल से मिला था लापता युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

 

 

अंबाला के जंगू माजरा गांव में सात माह पहले हुए ब्लाईंड मर्डर केस मामले में एक आरोपी पुलिस ने हत्थे चढ़ा है। पुलिस द्वारा पूछताछ में आरोपी ने भले ही लापता युवक की हत्या करने की बात कबूल की है, लेकिन अभी हत्या की गुत्थी अनसुलझी है। हत्या क्यों की गई ? किस हथियार से हत्या की गई और कौन-कौन शामिल हैं ? जैसे कई सवाल अभी भी हैं।

यूके के ऑफकॉम ने ऑनलाइन उपयोग सर्वेक्षण परिणाम प्रकाशित किए, टेक कंपनियों से महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने को कहा

गुत्थी सुलझाने के लिए 5 दिन का लिया रिमांड

पुलिस ने इस मामले में गांव जंगू माजरा निवासी आरोपी साहिल को गिरफ्तार किया है। शुरुआती पूछताछ में आरोपी ने लापता युवक की हत्या करने की बात कबूली है, लेकिन पुलिस वारदात में इस्तेमाल किए गए हथियार बरामद करने समेत अन्य कई सवालों की गहनता से जांच करेगी। पुलिस ने आरोपी युवक को 5 दिन के रिमांड पर लिया है।

2 अक्तूबर 2021 को लापता हुआ था गौरव

शहजादपुर पुलिस थाना के अंतर्गत आने वाले गांव जंगू माजरा निवासी 22 वर्षीय गौरव 2 अक्तूबर को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था। गौरव के पिता दर्शन लाल ने 6 अक्तूबर 2021 को पुलिस थाना में शिकायत दर्ज कराई थी। गौरव जेसीबी चलाता था। पुलिस ने 30 दिसंबर को गांव जंगू माजरा के पास जंगल से गौरव का शव बरामद किया था। इसी मामले में जांच करते हुए पुलिस ने आरोपी साहिल को गिरफ्तार किया है।

 

खबरें और भी हैं…

.
मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सफीदों इलाके में लगाई विकास की झड़ी: अशोक आर्य

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *