अंबाला CIA ने गैंगस्टर नरेश सेठी को किया गिरफ्तार: दोहरे हत्याकांड मामले में 2 दिन के रिमांड के दौरान करेगी पूछताछ

 

 

अंबाला पुलिस की CIA-2 ने लॉरेंस ग्रुप, काला राणा और राजू बसौदी को शार्प शूटर मुहैया कराने वाले गैंगस्टर नरेश सेठी को दोहरे हत्याकांड में गिरफ्तार किया है। हालांकि,सुरक्षा के लिहाज से पुलिस अभी पुष्टि नहीं कर रही है। मिली जानकारी के मुताबिक, CIA-2 की टीम ने गैंगस्टर नरेश सेठी को भोंडसी जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लिया है।

सात माह पहले हुए ब्लाइंड मर्डर में एक काबू: अंबाला के जंगू माजरा जंगल से मिला था लापता युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

2 दिन के रिमांड पर लिया

पुलिस ने अंबाला में डीएवी रिवरसाइड स्कूल के पास गत 19 जनवरी को मोहित हत्याकांड में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गैंगस्टर नरेश उर्फ सेठी निवासी झज्जर को 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी से पूछताछ करेगी।

मोहित राणा और विशाल का किया था मर्डर

काबिले गौर है कि 19 जनवरी को वरना गाड़ी में सवार गैंगस्टर भूप्पी राणा के पुराने साथी रहे मोहित राणा और उसके दोस्त विशाल उर्फ भोला की महेश नगर स्थित जिम में जाते वक्त रिवर साइड स्कूल के निकट तीन बदमाशों ने बीच रास्ते गाड़ी रोककर मोहित राणा पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई थी, जिसमें दोनों की मौत हो गई थी।

बच्चों के सृजनात्मक, रचनात्मक, सकारात्मक विकास हेतु रुचिकर कक्षाओं का शुभारंभ… हरियाणा राज्य बाल कल्याण परिषद मानद महासचिव श्रीमती रंजीता मेहता रही मुख्यातिथि… बागडू कला के नैशनल सि• सै• स्कूल से देखिए लाइव…

दिल्ली पुलिस ने गिट्टी व अमित को किया था गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक, हत्या की साजिश के मामले में दिल्ली पुलिस ने गैंगस्टर मोनू राणा को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में खुलासा हुआ था कि मोहित और विशाल की आकाश उर्फ गिट्टी निवासी जनता कॉलोनी रोहतक और पंकज बुधवार उर्फ पंकू ने अन्य के साथ मिलकर हत्या की थी। इतना ही नहीं, इन्ही बदमाशों ने 6 जनवरी को रोहतक में हत्या की एक वारदात को अंजाम दिया था। दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने 14 फरवरी को इन दोनों आरोपियों समेत 4 शार्प शूटरों को हथियार सहित दिल्ली से काबू किया था। अंबाला पुलिस की CIA-2 मोहित राणा हत्याकांड में शामिल 2 शार्प शूटरों को दिल्ली तिहाड़ जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई थी।

सेठी ने मुहैया कराए थे शार्प शूटर

पुलिस द्वारा पूछताछ में खुलासा हुआ था कि गैंगस्टर नरेश उर्फ सेठी ने ही शार्प शूटर अमित उर्फ मिता व आकाश उर्फ गिट्टी को मुहैया कराया था। पुलिस तभी से गैंगस्टर सेठी की तलाश में थी। नरेश सेठी गैंगस्टर अनिल छिप्पी के सबसे खास सदस्यों में से एक बताया गया है। बता दें कि नरेश उर्फ सेठी के खिलाफ झज्जर, रोहतक, जींद, रेवाड़ी, फरीदाबाद, गुरुग्राम व दिल्ली समेत कई थानों में हत्या जैसे 25 से अधिक मुकदमें दर्ज हैं।

 

खबरें और भी हैं…

.मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सफीदों इलाके में लगाई विकास की झड़ी: अशोक आर्य

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *