सफीदों में आधा दर्जन से अधिक चोरी की वारदातों से हडकंप चोरों ने भगवान के मंदिर को भी नहीं बख्सा

 

एस• के• मित्तल
सफीदों, सफीदों में चोरी की घटनाएं दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। इन वारदातों के कारण नगरीय लोगों में हडकंप है और वे अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे है। हालांकि पुलिस रात्रि गश्त के बड़े-बड़े दावे करती हुई नहीं थकती। पुलिस के इन दावों के बावजूद नगर में कही ना कहीं चोर दुकानों के तालों व शट्टरों को उखाड़कर चोरी की घटनाओं को अंजाम दे जाते हैं।

IPL 2023: राजस्थान रॉयल्स को जीत तक पहुंचाने के बाद जोस बटलर ने कहा- ‘स्पष्ट दिमाग से खेलना’ उनकी सफलता का राज

चोरियों की श्रंखला में रविवार की रात्रि को अज्ञात चोरों ने करीब आधा दर्जन से अधिक वारदातों को अंजाम दिया। रविवार की रात्रि को अज्ञात चोरों ने नगर की पुरानी अनाज मंडी में स्थित किरयाना की दुकान, पनवाड़ी की दुकान व अस्पताल के बाहर, हाट रोड़ पर शिव आयरन स्टोर तथा जींद रोड़ पर पैट्रा्रेल पंप के अलावा अनेक स्थानों पर चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया। मामले की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी स्थानों पर हुई घटनाओं का जायजा लिया व जानकारी हासिल की। पुलिस ने आसपास की सीसीटीवी फूटेज को भी खंगाला। इन फूटेज में एक युवक पुरानी अनाज मंडी में घूमता व छिपता हुआ नजर आया है।

नूंह में देसी कट्टे के साथ 2 गिरफ्तार: पुलिस को देखकर बाइक पर भागने लगे; वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे

मिली जानकारी के अनुसार चोरों ने नगर की पुरानी अनाज मंडी स्थित किरयाना की दुकान पर लगे तीन गेटों के तीनों तालों को तोड़कर दुकान में प्रवेश किया और वहां पर गल्ले में रखी हजारों की राशी पर हाथ साफ कर दिया। चोरों ने दुकान में बने मंदिर को भी नहीं बख्सा और वहां पर रखी चढ़ावे की रखी हजारों की राशी को भी चुराकर साथ ले गए। इसी दुकान के आसपास खड़ी एक कार के शीशे तोड़कर चोर उसकी बैटरी चुरा ले गए। कार मालिक ने कुछ दिन पूर्व ही इस गाड़ी में नई बैटरी रखवाई थी। पुरानी अनाज मंडी के चौराहे पर स्थित सुभाष पनवाड़ी की दुकान की साईड की खिड़की तोड़कर वहां से काफी मात्रा में सामान की चोरी कर ले गए।

झज्जर सड़क हादसे में दंपती की मौत: तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर; घटना के बाद भागा ड्राइवर

पुरानी अनाज मंडी में स्थित एक निजी अस्पताल के बाहर खड़ी एक बाईक से चोर पैट्रोल निकाल ले गए। हाट रोड़ पर शिव आयरन स्टोर व किरयाना की दुकान के भी ताले तोड़ लिए। वही जींद रोड पर स्थित दोनों पेट्रोल पंपों पर भी चोरों ने वारदातों को अंजाम देने की कोशिश की गई। मामले की सूचना सफीदों पुलिस को दी गई। सूचना पाकर सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थलों का जायजा लिया। पुलिस ने मंडी में सीसीटीवी फूटेज को भी खंगाला। इस मामले में एएसआई राजेंद्र का कहना है कि पुलिस मौके का मुआयना करके सीसीटीवी फूटेज को खंगाल रही है। पुलिस जल्द ही चोरों को पकड़ लेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *