नूंह में देसी कट्टे के साथ 2 गिरफ्तार: पुलिस को देखकर बाइक पर भागने लगे; वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे

हरियाणा के नूंह में पुलिस ने अवैध पिस्तौल के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस ने आरोपियों के पास बाइक, देसी कट्टा और एक जिंदा रौंद भी बरामद की है। दोनों आरोपी किसी वारदात को देने के अंजाम की फिराक में थे, लेकिन उससे पहले रोजकामेव थाना पुलिस ने उन्हें काबू कर लिया।

यमुनानगर में AAP कार्यकर्ता हिरासत में लिए: ‘मोदी हटाओ देश बचाओ’ के पोस्टर लगाने पहुंचे थे, पुलिस ने सार्वजनिक स्थानों से हटाए

जानकारी के अनुसार, शनिवार शाम ASI सुरेंद्र सिंह थाना रोजकामेव पुलिस टीम के साथ गश्त कर रहे थे। उसी दौरान उन्हें सूचना मिली कि गांव खेड़ा खलीलपुर की तरफ से गांगोली जाने वाली सड़क पर KMP पुल के नीचे बाइक पर 2 युवक हथियार के साथ खड़े हुए है और किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है।

सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो दोनों बाइक स्टार्ट कर भागने की कोशिश करने लगे, लेकिन पुलिस कर्मचारियों ने उन्हें काबू कर लिया। पकड़े गए युवकों की पहचान शौहेल उर्फ भोला और शौकिन के रूप में हुई है। तलाशी के दौरान शौहेल उर्फ भोला से एक अवैध देसी कट्टा 315 बोर तथा जेब मे एक जिंदा रोंद बरामद हुआ। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया और अदालत मे पेश कर आरोपियों को जेल भेज दिया।

 

खबरें और भी हैं…

.

व्हाट्सएप अपडेट: फरवरी 2023 में 45 लाख से अधिक भारतीय खातों पर प्रतिबंध – यहां जानिए क्यों
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *