IPL 2023: MI के कप्तान रोहित शर्मा का कैच लेने की कोशिश में टकराए RCB के मोहम्मद सिराज और दिनेश कार्तिक

 

रॉयल चैलेंजर्स के गेंदबाज मोहम्मद सिराज और विकेटकीपर दिनेश कार्तिक रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग के अपने मुकाबले में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा का कैच लेने के प्रयास में आमने-सामने से टकरा गए।

चेल्सी ने ग्राहम पॉटर को प्रीमियर लीग में 11वें क्लब से बर्खास्त किया; ब्रूनो साल्टर ने अंतरिम बॉस नामित किया

रोहित पुल के लिए गया था लेकिन उसे एक ऊपरी छोर मिला और जैसे ही गेंद हवा में ऊपर गई, सिराज और कार्तिक दोनों उसकी ओर दौड़े और कैच लपका। दोनों ने एक-दूसरे को नहीं देखा और एक-दूसरे से टकरा गए क्योंकि गेंद रोहित को राहत देते हुए सुरक्षित रूप से गिर गई।

सिराज और कार्तिक दोनों को अपने पैरों पर वापस खींचने के बाद, कार्तिक ने इशारा किया कि उन्होंने कैच के लिए कहा था। सिराज ने जवाब दिया कि उन्होंने कुछ नहीं सुना। शायद, भीड़ में गगनभेदी शोर में पकड़ने के लिए उसकी पुकार खो गई थी।

रोहित अधिक समय तक जीवित नहीं रह सके क्योंकि उन्होंने अगले ओवर में आकाश दीप की एक गेंद फेंकी जिससे कार्तिक ने पीछे से कैच लपक लिया।

शर्मा, इशान किशन, कैमरून ग्रीन और सूर्यकुमार यादव के सस्ते में हारने के बाद तिलक वर्मा और नेहल वढेरा एमआई के लिए किले पर कब्जा कर रहे थे।

OpenAI ‘इस’ देश में उपयोगकर्ताओं के लिए ChatGPT को अक्षम करता है: आप सभी को पता होना चाहिए

इससे पहले, RCB के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने टॉस जीता और MI के खिलाफ गेंदबाजी करने का विकल्प चुना। कप्तान डु प्लेसिस के अलावा माइकल ब्रेसवेल, ग्लेन मैक्सवेल और रीस टॉपले आरसीबी की प्लेइंग इलेवन में अन्य विदेशी खिलाड़ी हैं।

MI के लिए, टिम डेविड, कैमरन ग्रीन, जोफ्रा आर्चर और जेसन बेहरेनडॉर्फ प्लेइंग इलेवन में विदेशी खिलाड़ी हैं।

Follow us on Google News:-

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *