IPL 2023: राजस्थान रॉयल्स को जीत तक पहुंचाने के बाद जोस बटलर ने कहा- ‘स्पष्ट दिमाग से खेलना’ उनकी सफलता का राज

 

हैदराबाद: उनका अनियंत्रित दिमाग सबसे छोटे प्रारूप में उनकी सफलता के पीछे का नुस्खा है क्योंकि जोस बटलर रविवार को वहां से चले गए जहां से उन्होंने पिछले सीजन को छोड़ा था। अर्धशतक से राजस्थान रॉयल्स के हाथ आईपीएल के नए सीजन की धमाकेदार शुरुआत।

चेल्सी ने ग्राहम पॉटर को प्रीमियर लीग में 11वें क्लब से बर्खास्त किया; ब्रूनो साल्टर ने अंतरिम बॉस नामित किया

टी20 विश्व कप जीतने वाले इंग्लैंड के सफेद गेंद के कप्तान, जो पिछले सीजन में आईपीएल में सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी थे, टोन सेट करने के लिए 22 गेंदों में 54 रन बनाए बड़े पैमाने पर 203 के लिए 5 के लिए।

मैच में 72 रन की बड़ी जीत के बाद बटलर ने कहा, “इस समय अपनी बल्लेबाजी का लुत्फ उठा रहा हूं और दिमाग साफ रखने की कोशिश कर रहा हूं।” आईपीएल 2023 टकराव।

रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज ने चार शतकों के साथ 863 रन बनाए थे और 2022 में ऑरेंज कैप जीतने के लिए 57 से अधिक के औसत के साथ कई अर्धशतक बनाए थे, क्योंकि उन्होंने 14 वर्षों में अपना पहला फाइनल बनाया था।

IPL 2023: राजस्थान रॉयल्स को जीत तक पहुंचाने के बाद जोस बटलर ने कहा- ‘स्पष्ट दिमाग से खेलना’ उनकी सफलता का राज

“दिमाग साफ रखना और एक बार जब आप पावरप्ले में अच्छी शुरुआत कर लेते हैं, तो यह आपको आक्रामक होने की अनुमति देता है।” बटलर की आतिशबाज़ी का मतलब था कि रॉयल्स ने एक रिकॉर्ड शुरुआत की, 1 के लिए 85 के अपने सर्वोच्च पावरप्ले स्कोर को स्कोर किया।

“यह हमारे लिए एक शानदार शुरुआत है। हमारा पिछला सीजन वास्तव में अच्छा रहा था, लेकिन इस साल इसका कोई महत्व नहीं है।

यह पूछने पर कि क्या वह कुछ पूर्वकल्पित विचारों के साथ बल्लेबाजी करने जाते हैं, उन्होंने कहा: “थोड़ा सा। आप थोड़ी योजना बनाने की कोशिश करते हैं, लेकिन आप परिस्थितियों का आकलन करने की कोशिश करते हैं, विपक्ष को दबाव में रखते हैं।”

नूंह में देसी कट्टे के साथ 2 गिरफ्तार: पुलिस को देखकर बाइक पर भागने लगे; वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे

बाद में युजवेंद्र चहल (4-0-17-4) और ट्रेंट बोल्ट (4-1-21-2) ने SRH को 8 के लिए 95 पर घटा दिया और एकतरफा मुकाबले में उन्हें 8 के लिए 131 तक सीमित कर दिया।

चहल ने कहा, ‘जिस तरह से हमें बल्लेबाजी में शुरुआत मिली, जिस तरह से जोस और यशस्वी ने बल्लेबाजी की, हम जानते थे कि इस विकेट पर 200 रन अच्छा स्कोर है।’

हैरी ब्रूक के साथ अपने मैच पर, भारतीय लेग स्पिनर ने कहा: “मेरी योजना अपनी गति में बदलाव करने और स्टंप से स्टंप गेंदबाजी करने की थी। यह हमेशा मेरी ताकत है। मैं कुछ भी नया नहीं कर रहा हूं और मैं सिर्फ अपनी ताकत का समर्थन कर रहा हूं।” अपने नियमित कप्तान एडेन मार्करम की अनुपस्थिति में अग्रणी, SRH स्टैंड-इन कप्तान भुवनेश्वर कुमार कहा कि उन्हें नुकसान से आगे बढ़ना होगा।

 

 

व्हाट्सएप विंडोज पर पोल के भीतर कई उत्तरों को अक्षम करने के लिए: यहां सभी विवरण

मार्कराम, हेनरिक क्लासेन और मार्को जानसन की दक्षिण अफ्रीकी तिकड़ी राष्ट्रीय कर्तव्य पर हैं।

भुवनेश्‍वर ने कहा, ‘चलो भूल जाते हैं और आगे बढ़ते हैं।

उन्होंने कहा कि उनकी गेंदबाजी में सुधार की जरूरत है और उन्होंने कैमियो से सकारात्मकता हासिल की अब्दुल समद और उमरान मलिक, जिन्होंने 14 गेंदों में 36 रन दिए।

उन्होंने कहा, ‘हमने अच्छी गेंदबाजी नहीं की, सीजन का पहला मैच और काफी सुधार की जरूरत है। यह काफी अच्छा ट्रैक था, हम जो चाहें तैयार कर सकते हैं लेकिन हम इसके बारे में चिंतित नहीं हैं।

“लेकिन जिस तरह से हमने आखिरी छह ओवरों में वापसी की और अंत में उमरान का कैमियो कुछ सकारात्मक था।”

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *