शुभमन गिल तोड़ सकते हैं विराट कोहली का रिकॉर्ड: रवि शास्त्री ने की बोल्ड भविष्यवाणी

 

भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने भविष्यवाणी की कि गुजरात टाइटंस के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल इंडियन प्रीमियर लीग के एक सीजन में सबसे ज्यादा रन (973) बनाने के विराट कोहली के रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं।

कोहली ने आईपीएल 2016 में उपलब्धि हासिल की, जहां उन्होंने 81.08 के औसत और 152 से अधिक के स्ट्राइक रेट से रन बनाए।

सेना भर्ती के लिए CEE 17 से 26 तक: हरियाणा, दिल्ली और चंडीगढ़ में बनाए केंद्र, एडमिट कार्ड डाउनलोउ करने के लिए भेजा लिंक

गिल को कोहली से आगे निकलने की क्षमता के रूप में चुनते हुए, शास्त्री ने कहा, “उन्हें (गिल) एक सलामी बल्लेबाज बनना होगा, क्योंकि तभी उन्हें रन बनाने के कई मौके मिलेंगे।”

“मुझे लगता है, यह शुभमन गिल हैं क्योंकि वह अच्छी फॉर्म में हैं और इसलिए भी कि वह शीर्ष क्रम में खेलते हैं। इसलिए उन्हें रन बनाने के अच्छे मौके मिलेंगे, ”शास्त्री ने स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए जोड़ा।

“पिचें अच्छी हैं, इसलिए अगर वह दो या तीन पारियों में लगातार 80-100 रन बना सकता है, तो उस समय उसके पास पहले से ही 300-400 रन होंगे।

50 घंटे की मशक्कत के बाद हांसी के पास मिला बच्चे नेहार का शव नदी की पटरी-पटरी चलकर परिजनों ने किया नेहार को तलाश

“मेरे अनुसार, रिकॉर्ड तोड़ना बहुत मुश्किल है, क्योंकि 900 से अधिक रन बहुत बड़ा है, लेकिन एक बात यह है कि ओपनिंग करने वाले बल्लेबाजों को दो अतिरिक्त मैच और दो अतिरिक्त पारियां मिलेंगी, इसलिए ओपनिंग करने वाले बल्लेबाज ही इस रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं यदि यह संभव है,” शास्त्री ने कहा।

गिल ने रविवार को आईपीएल में 2 हजार रन पूरे किए। आईपीएल में अब तक 77 मैचों में गिल ने 32.52 की औसत और 126.24 की स्ट्राइक रेट से 2,016 रन बनाए हैं।

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *