एसडीएम ने किया पिल्लूखेड़ा मंडी में खरीद केंद्र का दौरा

 

 

एस• के• मित्तल 

सफीदों, एसडीएम सत्यवान सिंह मान ने सोमवार को पिल्लूखेड़ा मंडी मैं खरीद केंद्र का दौरा किया और गेहूं व सिरसम खरीद प्रक्रिया के मद्देनजर की जा रही तैयारियों का जायजा लिया । उन्होंने कहा कि गेहूं व सिरसम की खरीद को लेकर पुख्ता प्रबंध किए गए हैं। किसी भी तरह की परेशानी किसान व अतिथियों को नहीं आने दी जाएगी।

पूर्व मंत्री बचन सिंह आर्य की उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ से हुई मुलाकात विज्ञान भवन में हुई मुलाकात में आर्य समाज के योगदान पर हुई चर्चा

इस बार खरीद एजेंसियों के पास बरदाना आ चुका है। कुछ दिनों का गेहूं का सीजन होता है। ऐसे में सभी इस सीजन में पूरा सहयोग करें। मंडी में किसी तरह की जाम की स्थिति न हो इसको लेकर स्थित मंडी में भी गेहूं उतारी जाएगी। मंडी में सीसीटीवी कैमरों की नजर रहेगी। उन्होंने कहा कि इस बार परचेज सेंटरों की संख्या में इजाफा हुआ है।

समाजसेवियों ने किया शिक्षण केंद्र का हुआ उद्घाटन

एसडीएम सत्यवान सिंह मान ने कहा कि सभी मंडियों में बिजली पानी सहित अन्य प्रबंध किए गए हैं खरीद को लेकर नियमित रूप से जायजा लिया जाता रहेगा। उन्होंने कहा कि नगर परिषद के अधिकारी प्रत्येक मंडी व केंद्र पर अस्थाई शौचालय व साफ-सफाई का विशेष प्रबंध करें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *