शीर्ष तकनीकी समाचार – 1 अगस्त: 5G स्पेक्ट्रम नीलामी का अंतिम चरण, Pixel 6A उपयोगकर्ता परेशान और अधिक

 

5G स्पेक्ट्रम की नीलामी बोली के सातवें दिन में प्रवेश करती है

अल्ट्रा-हाई-स्पीड इंटरनेट की पेशकश करने में सक्षम 5G स्पेक्ट्रम की 5G स्पेक्ट्रम नीलामी में रविवार तक 1,50,130 करोड़ रुपये की बोलियां प्राप्त हुईं, यूपी ईस्ट सर्कल में रेडियोवेव्स की मांग में तेजी के बीच, सोमवार को सातवें दिन बोली लगाई गई। . नीलामी के छठे दिन रविवार को आयोजित सात नए दौर की बोली में 163 करोड़ रुपये की बढ़ोतरी हुई, जिससे संचयी स्पेक्ट्रम की बिक्री 1.50 लाख करोड़ रुपये से अधिक हो गई।

दूरसंचार विभाग द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार, नीलामी के लिए पहले छह दिनों में 1,50,130 करोड़ रुपये की अनंतिम बोलियां प्राप्त हुई हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=/Agag1LW8BEk

सूत्रों ने कहा कि शनिवार को मांग में एक सापेक्ष ढील के बाद, यूपी ईस्ट सर्कल – जिसमें लखनऊ, इलाहाबाद, वाराणसी, गोरखपुर और कानपुर शामिल हैं – ने 1800 मेगाहर्ट्ज के लिए बोली गतिविधि में एक बार फिर से तेजी देखी, जो मुख्य रूप से 4 जी सेवाओं के लिए दूरसंचार द्वारा उपयोग किया जाने वाला बैंड है। . यूपी ईस्ट – जिसके पास 10 करोड़ से अधिक मोबाइल ग्राहक हैं – ने रविवार को सभी वृद्धिशील स्पेक्ट्रम बिक्री के लिए जिम्मेदार ठहराया, रिलायंस जियो और भारती एयरटेल जैसे खिलाड़ियों के बीच रेडियो तरंगों के लिए एक कड़ी लड़ाई के बीच।

पानीपत में हादसे में कंडक्टर की मौत: ट्रक चालक ने लगाए अचानक ब्रेक; खिड़की खुलने पर नीचे गिरा युवक, आरोपी गिरफ्तार

क्राफ्टन भारत में रीब्रांडेड PUBG मोबाइल गेम को सही ठहराने में असमर्थ

BGMI को कथित रूप से सूचना की धारा 69A के तहत Google Play Store और Apple App Store से हटा दिया गया है तकनीकी अधिनियम, जो वही है जिसे 2020 में चीनी ऐप्स पर प्रतिबंध लगाने के लिए लागू किया गया था। जबकि गेम अब डाउनलोड के लिए उपलब्ध नहीं है, यह अभी भी खेलने योग्य है भारत अभी के लिए अधिकांश उपयोगकर्ताओं के लिए।

हालांकि, लंबे समय तक ऐसा नहीं लगेगा। 91Mobiles की एक रिपोर्ट के मुताबिक अब ऐसी खबरें आ रही हैं जहां यूजर्स गेम नहीं खेल पा रहे हैं क्योंकि यह सर्वर एरर दिखा रहा है। एक संदेश जो पढ़ता है “सर्वर ने जवाब नहीं दिया। कृपया लॉगिन पृष्ठ पर वापस आएं और कुछ उपयोगकर्ताओं के लिए पुनः प्रयास करें” दिखाता है।

क्राफ्टन ने कहा है कि वह इस बारे में स्पष्टीकरण मांग रहा है कि गेम को क्यों डीलिस्ट किया गया है, जबकि Google ने कहा है कि उसे गेम को हटाने के लिए सरकार से आधिकारिक आदेश मिला है।

बेटे के इंतजार में ‘लाश’ बना बाप: सोसाइटी ने भर्ती कराया; देखने तक नहीं आया; बोला- मेरे पास समय नहीं है

Pixel 6A उपयोगकर्ता फ़िंगरप्रिंट सेंसर के साथ समस्याओं का सामना कर रहे हैं

Google Pixel 6a को कुछ दिनों पहले कई देशों में लॉन्च किया गया था, और कुछ उपयोगकर्ताओं ने अब नए डिवाइस के साथ एक बड़ी सुरक्षा चिंता व्यक्त करना शुरू कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, Pixel 6a में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है जो अपंजीकृत फिंगर आईडी से अनलॉक होता हुआ लगता है।

इसका मतलब है कि आप 10 उंगलियों में से किसी का भी उपयोग कर सकते हैं और फोन व्यक्ति के लिए अनलॉक हो जाएगा। इस विकास ने निश्चित रूप से सभी को चिंतित कर दिया है, खासकर उन लोगों ने जिन्होंने Pixel 6a का ऑर्डर दिया है और अपनी इकाइयों की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

Spotify, Apple Music जैसे बड़े खिलाड़ियों को चुनौती देने के लिए एक टिकटॉक म्यूजिक ऐप आ सकता है

हमें उम्मीद है कि Google इस समस्या के लिए एक सॉफ़्टवेयर फ़िक्स जारी करेगा ताकि Pixel 6a खरीदारों को स्क्रीन के नीचे अपने फ़िंगरप्रिंट सेंसर के साथ इस सुरक्षा समस्या का सामना न करना पड़े।

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *