पानीपत में हादसे में कंडक्टर की मौत: ट्रक चालक ने लगाए अचानक ब्रेक; खिड़की खुलने पर नीचे गिरा युवक, आरोपी गिरफ्तार

 

 

हरियाणा के पानीपत जिले के समालखा कस्बे मच्छरोली फ्लाईओवर पर एक हादसा हो गया। यूपी से आए ट्रक चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए। जिससे कंडक्टर साइड की खिड़की खुल गई और वह नीचे गिर गया।

करनाल विजिलेंस ने रिश्तव लेते दो को किया गिरफ्तार: लोन पास करने के नाम मांगी थी 4 लाख रिश्वत, एक कच्चा कर्मचारी तो दूसरा असिस्टेंट अकाउंट ऑफिसर

जिससे उसकी मौत हो गई। ट्रक चालक के खिलाफ मृतक के भाई ने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

एक सप्ताह पहले की शुरु की थी नौकरी
समालखा थाना पुलिस को दी शिकायत में जावेद ने बताया कि वह काजी टोला नरोली जिला संभल यूपी का रहने वाला है। वे चार भाई व एक बहन है। सबसे छोटा भाई उबेस(19) एक ट्रक पर कंडेक्टर की नौकरी करता था।

उबेस 25 जुलाई को ही नौकरी पर लगा था। ट्रक चालक फैजान है। दोनों ट्रक में 26 जुलाई की रात को निकले थे। बीती रात 8 बजे उनके पास कॉल आई कि हरियाणा के पानीपत जिले के समालखा कस्बे में मच्छरोली फ्लाईओवर के पास ट्रक का एक्सीडेंट हो गया है।

जानकारी मिलते ही परिजन पानीपत पहुंचे। जहां पहुंचने पर पता लगा कि हादसे में उबेस की मौके पर ही मौत हो गई थी। जिसका शव सिविल अस्पताल रखवाया गया है। परिजनों ने सिविल अस्पताल के शवगृह में पहुंच कर उसकी शिनाख्त की।

5G स्पेक्ट्रम नीलामी: 1.50 लाख करोड़ रुपये के पार बोली; यूपी ईस्ट ने रविवार को नए सिरे से ब्याज देखा

मामले की तहकीकात के दौरान पता लगा कि ट्रक चालक फैजान ने तेज गति से चल रहे ट्रक के अचानक ब्रेक लगाए थे। जिससे कंडक्टर साइड की खिड़की खुल गई। इस खिड़की पर साइड में ट्रैफिक देख रहा उबेस नीचे गिर गया। जिसकी मौके पर ही मौत हो गई।

 

खबरें और भी हैं…

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *