शराब ठेकेदार के घर फायरिंग, बम फैंके: गोहाना के गांव बुसाना में महिला की हत्या का प्रयास; पहले भी हो चुका हमला

 

हरियाणा के सोनीपत जिले के गांव बुसाना में बीती रात को बाइक सवार युवकों ने पहले तो शराब ठेकेदार के घर में दो फायर किए। इसके बाद घर में सुतली बम फेंके। घर मे मौजूद महिला के शोर मचाने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। गोहाना सदर पुलिस ने तीन के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। विवाद शराब के ठेकों को लेकर है। फिलहाल बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा है।

नवीन जयहिंद की कावड़ यात्रा पहुंची करनाल: बोले- मुख्यमंत्री की सद्बुद्धि के लिए लाए कांवड़, प्रदेश में डाकुओं की सरकार है

घर में अकेली महिला पर तानी पिस्टल

गोहाना क्षेत्र के गांव बुसाना के रहने वाले नरेश उर्फ नैशी ने मुंडलाना पुलिस चौकी में दी शिकायत में बताया कि वह शुक्रवार को काम से रोहतक गया हुआ था। रात को करीब पौने 9 बजे रोहतक से घर आ रहा था। गांव मुंडलाना के अड्डे पर पहुंचा तो उसकी घरवाली राखी रानी का फोन आया। वह घर में उपर के कमरे मे थी। इसी बीच एक बाइक पर सवार तीन युवक वहां पहुंचे। घर से बाहर बाइक रोक कर दो युवकों ने जान से मारने की नीयत से 2 फायर किये।

नहीं चली गोली तो फेंके बम

गोलियों की आवाज सुनकर राखी नीचे आई। इस बीच युवकों ने उसकी तरफ पिस्तौल तान कर उस पर दोबारा फायर करने की कोशिश की, लेकिन गोली नहीं चली। इसके बाद एक लड़के ने सुतली बम घर की छत पर और दूसरा बम मकान के अन्दर फेंका। इसके बाद घरवाली ने शोर किया तो तीनों बदमाश बाइक लेकर मौके से फरार हो गए।

डीईओ ज्वाइनिंग को लेकर हाई वोल्टेज ड्रामा: रोहतक पहुंचे जिला शिक्षा अधिकारी तो नहीं मिले डिस्पेंच रजिस्टर व ई-मेल, गेट पर ताला

जेल में हो चुका जानलेवा हमला

नरेश ने बताया कि वह शरा का ठेकेदार है। उसने शराब के ठेकों के फार्म बुटाना ग्रुप के लगाये थे। इसके बाद कुछ बदमाशों ने उसके शराब के ठेके के सेल्समैन से मारपीट की थी। इसके बाद वह बरोदा थाना में दर्ज एक केस में झज्जर जेल में न्यायिक हिरासत में था। उसके उपर जेल के अन्दर भी जान लेवा हमला करवाया था। अब वह जमानत पर बाहर आया हुआ है। उसे शक है कि कृष्ण गाठा के भाई संदीप गांव आहुलाना ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके घर पर हमला करवाया है।

संदीप व अन्य पर केस दर्ज

गोहाना सदर थाना के ASI सुनील कुमार ने बताया कि रात को बुसाना के नरेश ने अपने घर पर फायरिंग और बम फेंकने की सूचना दी थी। उन्होंने मौके मा मुआयना किया। छाबबीन के बाद पुलिस ने गांव आहुलाना के संदीप व अन्य के खिलाफ धारा 307/120B/34 IPC 25-54-59 A. के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस की छानबीन जारी है। अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *