वोटर लिस्ट से मतदाताओं के नाम गायब, एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

 

 

 

एस• के• मित्तल

 

सफीदों, पालिका चुनावों की घोषणा होने के बाद सफीदों में सरगर्मियां तेज हो गई है। प्रत्याशियों व लोगों ने वोटर लिस्ट खंगालनी शुरू कर दी है। इसी कड़ी में वार्ड 4 के कई मतदाताओं उनके नाम मतदाता सूची के गायब होने की शिकायत की है।

Summer Vacation: हरियाणा में जून से होगी समर वेकेशन, ऐसे जारी रहेगी 10वीं-12वीं के छात्रों की पढ़ाई

इस मामले को लेकर वार्ड 4 के लोग समाजसेवी योगी दीपक चौहान की अगुवाई में मिनी सचिवालय में पहुंचे और एसडीएम एवं रिटर्निंग अधिकारी सत्यवान मान को ज्ञापन सौंपा। मतदाताओं का आरोप है कि उनके नाम साजिश के तहत काट दिए गए है या दूसरे वार्ड में शिफ्ट कर दिए गए है। कई मतदाताओं को तो यह भी पता ही नहीं कि वार्ड 4 से कटने के बाद उनका मत कौन से वार्ड में शामिल किया गया है। शिकायत करने आए मोहित, रमेश, जगदीश भाटिया व राजबाला आदि ने बताया कि उनकी वोट वार्ड 4 में थी जो अब वहां से काट दी गई है। राजबाला ने बताया कि उनके परिवार के 3 वोट वार्ड 4 से काटकर दो में जोड़ दिए गए हैं।

26 मई के लिए गरेना फ्री फायर मैक्स रिडीम कोड: इन रिडीम कोड का उपयोग करें और मुफ्त पुरस्कार जीतें

इसी तरह मोहित के परिवार के चार वोट 2 वार्ड में शामिल कर दिए गए हैं। रमेश के परिवार के मत भी इसी तरह 4 से काट कर दो मे शामिल कर दिए गए हैं जबकि कई लोगों के वार्ड 4 से काटकर 3 मई शामिल किए गए। इन सबका कहना था कि उन्होंने इसके लिए कभी किसी को सहमति नहीं दी।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *