रीलों के लिए इंस्टाग्राम नया ‘1 मिनट ट्रैक्स’ प्लेटफॉर्म: सभी विवरण

 

मेटा के स्वामित्व वाले फोटो-शेयरिंग इंस्टाग्राम ने गुरुवार को रीलों के लिए एक नए प्लेटफॉर्म – 1 मिनट म्यूजिक – ट्रैक की घोषणा की, जो वर्तमान में केवल भारतीय उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है। कंपनी ने कहा कि नया प्लेटफॉर्म रील और स्टोरीज पर इस्तेमाल के लिए म्यूजिक ट्रैक और वीडियो का एक सेट पेश करता है और इसमें देश भर के 200 कलाकारों का संगीत शामिल है।

 

“संगीत प्रवृत्तियों के लिए उत्प्रेरक है instagram आज। वास्तव में, रील लोगों के लिए संगीत और कलाकारों को खोजने का मंच बन रहा है, ”पारस शर्मा, निदेशक, सामग्री और सामुदायिक भागीदारी, फेसबुक रीलों के लिए इंस्टाग्राम नया ‘1 मिनट ट्रैक्स’ प्लेटफॉर्म: सभी विवरणभारत (मेटा) ने एक बयान में कहा।

“‘1 मिनट संगीत’ के साथ, हम अब लोगों को ट्रैक के एक विशेष सेट तक पहुंच प्रदान कर रहे हैं जिसका उपयोग वे अपनी रीलों को और अधिक मनोरंजक बनाने के लिए कर सकते हैं। हम यह भी उम्मीद कर रहे हैं कि यह मंच स्थापित और उभरते कलाकारों के लिए अपने स्वयं के संगीत साझा करने और अपने स्वयं के वीडियो बनाने के लिए एक प्रतिमान के रूप में कार्य करता है, सभी रीलों पर, ”उन्होंने कहा।

रील एक बढ़ता हुआ वैश्विक मंच है, जहां कलाकारों और संगीत की खोज की जा रही है, कंपनी ने कहा।

सफीदों में वार्ड से वोट कटवाने व अन्य वार्डों में ट्रांसफर करने का खेल से वोटरों में रोष… देखिए लाइव रिपोर्ट…

लॉन्च के बाद से, कलाकार इसका उपयोग अपने संगीत को लॉन्च करने और दूसरों के साथ साझा करने के लिए कर रहे हैं, जो बदले में मंच पर कई रुझानों को बढ़ावा दे रहा है। इसे और बढ़ावा देने के लिए, और दूसरों को भी अपनी प्रतिभा को उजागर करने के लिए प्रेरित करने के लिए, इंस्टाग्राम अब ‘1 मिनट संगीत’ संपत्ति जारी कर रहा है, यह जोड़ा।

रीलों की ऑडियो गैलरी में उपयोग करने के लिए ‘1 मिनट का संगीत’ लोगों के लिए उपलब्ध होगा।

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *