26 मई के लिए गरेना फ्री फायर मैक्स रिडीम कोड: इन रिडीम कोड का उपयोग करें और मुफ्त पुरस्कार जीतें

 

यहां 26 मई के लिए गरेना फ्री फायर मैक्स रिडीम कोड दिए गए हैं, जिनका उपयोग फ्री फायर मैक्स स्मार्टफोन गेम के खिलाड़ी कोड रिडीम करने और मुफ्त पुरस्कार प्राप्त करने के लिए कर सकते हैं।

यहां 25 मई के लिए गरेना फ्री फायर मैक्स रिडीम कोड दिए गए हैं, जिनका उपयोग फ्री फायर मैक्स स्मार्टफोन गेम खिलाड़ी कोड रिडीम करने और मुफ्त पुरस्कार प्राप्त करने के लिए कर सकते हैं।

गरेना फ्री फायर मैक्स एक फ्री-टू-प्ले एक्शन मोबाइल शीर्षक है, और कंपनी उपयोगकर्ताओं को मुफ्त पुरस्कार अर्जित करने के लिए नियमित रूप से 12-अंकीय रिडेम्पशन कोड प्रदान करती है। ये पुरस्कार जो बोनस, गोला-बारूद और गियर के रूप में आते हैं, खिलाड़ियों को प्रत्येक दौर के महत्वपूर्ण पहले कुछ मिनटों में प्रतिद्वंद्वियों पर बढ़त हासिल करने का मौका देते हैं। गरेना फ्री फायर मैक्स 50 खिलाड़ियों को एक द्वीप पर लाता है, और बाहर निकलने का एकमात्र तरीका एक निश्चित समय सीमा में दूसरों को समाप्त करना है। खिलाड़ी किसी भी हथियार से शुरू नहीं करते हैं, और नक्शा हथियारों से भरा होता है ताकि उन्हें दूसरों को खत्म करने में मदद मिल सके।

26 मई के लिए गरेना फ्री फायर मैक्स रिडीम कोड: इन रिडीम कोड का उपयोग करें और मुफ्त पुरस्कार जीतें

फ्री फायर मैक्स के बैटल रॉयल मोड के शुरुआती मिनट महत्वपूर्ण हैं क्योंकि सामूहिक उन्मूलन होता है। रिडीम कोड से मुफ्त पुरस्कार खिलाड़ियों को पहले कुछ मिनटों में दूसरों से आगे रहने में मदद करेंगे। गरेना फ्री फायर मैक्स Google Play पर डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है, लेकिन यह iPhones के लिए Apple ऐप स्टोर पर उपलब्ध नहीं है। इसकी टोंड-डाउन फ्री फायर पर प्रतिबंध लगा हुआ है भारत सुरक्षा कारणों से फरवरी 2022 से।

26 मई के लिए गैरेना फ्री फायर मैक्स रिडीम कोड

FFCO8BS5JW2D
FFAC2YXE6RF2
FFICJGW9NKYT
FF1164XNJZ2V
FF11WFNPP956
FF10GCGXRNHY
FF10617KGUF9
FF11HHGCGK3B
FF119MB3PFA5
FF11NJN5YS3E
FFICJGW9NKYT
FF9MJ31CXKRG

BREAKING: हरियाणा के सभी सरकारी स्कूलों में ग्रीष्मकालीन अवकाश की घोषणा, 1 से 30 जून तक होंगी छुट्टियां

गारना फ्री फायर मैक्स 12-डिजिट रिडेम्पशन कोड का उपयोग कैसे करें मुफ्त पुरस्कार पाने के लिए

चरण 1: खिलाड़ियों को गरेना फ्री फायर मैक्स साइट पर जाना होगा और अपने फेसबुक, ट्विटर या किसी अन्य सोशल मीडिया अकाउंट से लॉग इन करना होगा। https://reward.ff.garena.com/
चरण 2: 26 मई के लिए मोचन कोड देखें, और जो भी आप चाहते हैं उसे कॉपी करें।
चरण 3: टेक्स्ट बॉक्स में कोड पेस्ट करें और “ओके” दबाएं।
चरण 4: आपने कोड को सफलतापूर्वक भुना लिया है। इनाम जल्द ही खेल में दिखना चाहिए।

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *