विराट कोहली समर्थित हाइपरिस हाइपरवोल्ट गो 2 लॉन्च: कीमत, उपलब्धता और विशेषताएं

 

मालिश को चलते-फिरते उपयोग करने के लिए डिज़ाइन किया गया है और यह पोर्टेबल फॉर्म-फैक्टर में आता है। (छवि: हाइपरिस)

विराट कोहली समर्थित हाइपरिस हाइपरवोल्ट गो 2 को एथलीटों और व्यक्तियों के लिए 18,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है, जो तेजी से रिकवरी और लचीलेपन में सुधार करना चाहते हैं।

विराट कोहली समर्थित हाइपरिस ने अपना हाइपरवोल्ट गो 2 पर्क्यूशन मसाजर लॉन्च किया है, जिसे कंपनी हर दिन सिर्फ पांच मिनट की दिनचर्या का पालन करके शरीर की गति की सीमा को बढ़ाने में मदद करने का दावा कर रही है। उत्पाद को अनुभवी एथलीटों और व्यक्तियों दोनों की मदद करने के लिए डिज़ाइन किया गया है जो तनाव और ठीक होने की तलाश में हैं।

रिलायंस जियो इंडिपेंडेंस डे बेनिफिट्स: जियो से लेकर मार्क इंडिपेंडेंस डे तक सभी ऑफर्स पर एक नजर

हाइपरिस हाइपरवोल्ट गो 2 कीमत और उपलब्धता

हाइपरवोल्ट गो 2 सिंगल वेरिएंट में आता है और इसे 18,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। हाइपरवोल्ट गो 2 हाइपरिस डॉट इन, एमेजॉन और क्रोमा पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। अभी तक कोई ऑफ़लाइन उपलब्धता की घोषणा नहीं की गई है।

सुप्रीम कोर्ट में पंचायती चुनावों पर सुनवाई: हरियाणा सरकार ने जवाब दाखिल करने के लिए मांगा समय

हाइपरवोल्ट गो 2 की विशेषताएं और उपयोग

हाइपरवोल्ट गो 2 मूल हाइपरवोल्ट गो का उत्तराधिकारी है, एक हाथ से पकड़ी जाने वाली मालिश बंदूक जिसका उपयोग किसी भी निर्मित तनाव या तनाव को दूर करने, मांसपेशियों को ढीला करने और थकान को दूर करने के लिए किया जाता है। मालिश को चलते-फिरते उपयोग करने के लिए डिज़ाइन किया गया है और यह पोर्टेबल फॉर्म-फैक्टर में आता है। डिवाइस शरीर के उन हिस्सों पर दबाव की लक्षित दालों को वितरित करने के लिए टक्कर तकनीक का उपयोग करके काम करता है जिन पर ध्यान देने की आवश्यकता होती है। कंपनी का दावा है कि हाइपरवोल्ट गो 2 का उपयोग करके आरामदेह मालिश मांसपेशियों को ठीक करने में मदद करती है, वार्मअप को तेज करती है और इष्टतम लचीलेपन और गति की सीमा को बनाए रखने में भी मदद करती है।

पैट्रोल पंप और गैस एजेंसी दिलाने वाला ठग काबू: 5 राज्यों में 100 लोगों से कर चुका फ्रॉड; पटना से पकड़ा

इस बात पे ध्यान दिया जाना चाहिए कि विराट कोहली हाइपरिस के पहले भारतीय राजदूत और एक सक्रिय निवेशक हैं। लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा, “मेरा हमेशा से मानना ​​रहा है कि रिकवरी किसी व्यक्ति की समग्र भलाई का एक अभिन्न पहलू है – चाहे आप फिटनेस के प्रति उत्साही हों, एथलीट हों या सिर्फ एक स्वस्थ जीवन शैली की तलाश में हों। हाइपरिस इस सेगमेंट में इनोवेशन में सबसे आगे रहा है और सभी चीजों की रिकवरी के लिए मेरा पसंदीदा ब्रांड बन गया है। भारत में हाइपरवोल्ट गो 2 के लॉन्च के साथ, अब आप चलते-फिरते ठीक हो सकते हैं और वह कर सकते हैं जो आपको पसंद है, और अधिक!”

हॉकी खिलाड़ी सुरेंद्र पालड़ का जोरदार स्वागत: कुरुक्षेत्र में द्रोणाचार्य स्टेडियम में हुए नतमस्तक; बोले- हार्डवर्क के साथ देशवासियों की दुआएं आई काम

हाइपरवोल्ट गो 2 एक आर्कटिक-ग्रे फिनिश में आता है, जिसमें आपके हाथों और शरीर पर इष्टतम आराम और अनुभव के लिए अतिसूक्ष्मवाद पर जोर दिया जाता है। डिवाइस को 9 अगस्त, 2022 को लॉन्च किया गया था।

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *