यमुनानगर में युवक को जानवरों की तरह पीटा: दोस्तों से लिए 7 हजार रुपए नहीं लौटा पाया था; वीडियो हुआ वायरल

 

हरियाणा के यमुनानगर में दुर्गा कॉलोनी में एक युवक से बड़ी बेरहमी से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। VIDEO में तीन युवक जमीन पर पड़े एक अन्य युवक पर डंडे, लात और लोहे की बाल्टी बरसा रहे हैं। वे युवक की टांग पर लगातार प्रहार कर रहे हैं। बेरहमी से पिटाई का कारण मात्र 7 हजार रुपए का लेन देन का विवाद है। पुलिस ने युवकों की पहचान के बाद उनकी तलाश शुरू कर दी है।

यमुनानगर में युवक को जानवरों की तरह पीटा: दोस्तों से लिए 7 हजार रुपए नहीं लौटा पाया था; वीडियो हुआ वायरल

दुर्गा कॉलोनी में वारदात

बताया गया है कि जगाधरी की दुर्गा कॉलोनी निवासी मिथुन ने अपने जानकार युवकों से 7 हजार रुपए उधार लिए थे। वह इस राशि को लौटा नहीं पा रहा था। तीनों युवक बार बार उसके घर आकर उसे धमका रहे थे। इस बार वे घर आए तो उन्होंने उससे मारपीट शुरू कर दी। पहले तो मकान के बरामदे में पीटा, वह किसी तरह बच कर भागा और पड़ोस के घर में घुसने का प्रयास किया तो युवकों ने उसे पकड़ कर बड़ी बेरहमी से गली में गिरा दिया। इसके बाद उस पर लाठी, लात और लोहे की बाल्टी से उसको बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया।

राजौरी में हांसी का निशांत शहीद: 3 बहनों का इकलौता भाई; 2 साल पहले ही हुआ भर्ती, पिता भी लड़ चुके कारगिल युद्ध

अस्पताल में उपचाराधीन मिथुन और पीठ पर चोट के निशान।

अस्पताल में उपचाराधीन मिथुन और पीठ पर चोट के निशान।

जानवरों की तरह पीटा

युवक को छुड़वाने के लिए आस पड़ोस के लाेग कई बार आगे आए आए, लेकिन हमलावरों ने उनकी नहीं सुनी। वे उसे गली में गिरा की जानवरों की तरह से पीटते रहे। वायल वीडियो में लग रहा हे कि युवक उसकी मिथुन की टांगे तोड़ने के प्रयास में हैं। मारपीट में मिथुन बेसुध हो गया तो वे उसे छोड़ कर चले गए। उसे इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है। युवक को गंभीर चोटें आई हैं।

पैट्रोल पंप और गैस एजेंसी दिलाने वाला ठग काबू: 5 राज्यों में 100 लोगों से कर चुका फ्रॉड; पटना से पकड़ा

जानकारों की करतूत

अस्पताल में दाखिल मिथुन ने बताया कि यह तीनों युवक उसके जानकार हैं और वह बार-बार उसके घर पैसे मांगने आते थे लेकिन उसके पास पैसे ना होने के चलते उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया है और वह बहुत परेशान है।

केस दर्ज, 2 हमलावरों की पहचान

अर्जुन नगर पुलिस चौकी प्रभारी वेदपाल ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर तीनों युवकों की तलाश शुरू कर दी है। दो युवकों की पहचान हो गई है। वहीं घायल के बयान दर्ज किए गए हैं। वारदात के वीडियो को भी पुलिस कब्जे में लेगी। अभी आरोपी फरार हैं और पुलिस उनको पकड़ नहीं पायी है।

 

खबरें और भी हैं…

.

हिसार में ‘अग्निवीर’ की भर्ती शुरू: पहले दिन 1453 कैंडिडेट्स ने भाग लिया, 4 जिलों के 23 हजार युवाओं ने करवाया है रजिस्ट्रेशन
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *