वरिष्ठ नागरिक फॉर्म जींद ने सुलझाया गया पैसे के लेनदेन का मामला

 

एस• के • मित्तल
जींद, पुलिस अधीक्षक कार्यालय जींद में संचालित की जा रही वरिष्ठ नागरिक फॉर्म (सीएलजी) द्वारा सुझबुझ से पैसे के लेनदेन का मामला सुलझाया गया। महज दो बैठकों में ही सीएलजी द्वारा मामले का निपटारा कराया गया। बता दें कि 8 जून 2022 को गांव खापड वासी नरवीर ने अपनी शिकायत में बताया कि वह लकड़ी फर्नीचर, पेंट का काम करता है। रोहिराम वासी भोंगरा के कहने पर उसने उसके दामाद वीरेंद्र की नरवाना में बनी कोठी पर काम किया था। जिसमें उसके साथ दो मजदूर भी लगे हुए थे।

अरनियांवाली गांव के सरकारी स्कूल पर तालाबंदी: टीचर के तबादले की मांग; ग्रामीणों ने लगाए लड़कियों के प्रति गलत व्यवहार के आरोप

जिनके काम के कुल मिलाकर 1लाख 42 हजार 800 रुपए बनते थे। कुछ रुपए तो उसने समय पर दे दिए पर दिनांक 05.05.2022 को वह अपने बचे हुए 40 हजार रुपए का हिसाब करने वीरेंद्र वासी बडनपुर के पास गया तो उसने रुपए देने से साफ मना कर दिया व जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस अधीक्षक जींद श्री नरेंद्र बिजारनिया द्वारा सीएलजी को इसके निपटारे का कार्य सौंपा गया।

स्कूल बस ने दूसरी की छात्रा को कुचला: सोनीपत में रोड पार करते समय हुआ हादसा; मौके पर निशा की मौत

सीएलजी के सदस्यों ने मामले को गंभीरता से लेते हुए दिनों पक्षों को बुलाकर समझाया व बकाया 40 हजार रुपए परिवादी पक्ष को दिए जाने पर समझौता करवाया। जिस पर दिनों पक्ष सहमत हुए और सीएलजी के सामने ही उत्तरवादी पक्ष द्वारा 40 हजार रुपए पीड़ित को सौप दिए गए। सीएलजी की बैठक के दौरान उप निरीक्षक पुरषोत्तम, जितेंद्र प्रसाद सिंगला कॉर्डिनेटर, घनस्याम दस सिंगला,सत्यप्रकाश भारद्वाज सदस्य, सुभाष चंद शर्मा सदस्य, ईश्वर कौशिक ,एसपीओ बबली सदस्य शामिल रहे।

रेवाड़ी में नौकरी के नाम पर ठगे 5 लाख: SSC में क्लर्क लगवाने का झांसा देकर हड़पे; न जॉब मिली न पैसे वापस मिले

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *