रोहतक में भिड़े पहलवान गुट: कहासुनी के बाद फायरिंग, झज्जर के पहलवान को लगी गोली, 4 घायल

हरियाणा के रोहतक में मंगलवार देर रात को दिल्ली बाईपास एरिया में दो पहलवान गुट आपस में भिड़ गए। मामला इतना बढ़ा कि एक गुट ने दूसरे पर फायरिंग तक कर दी। इस वारदात में एक पहलवान के पेट में गोली जा लगी और अन्य पहलवान मारपीट में घायल हो गए। चारों को उपचार के लिए रोहतक पीजीआइ में भर्ती करवाया गया।

एएसटीआर क्या है? DoT ने AI समाधान का उपयोग करके 36 लाख से अधिक ‘फनी’ मोबाइल कनेक्शन ब्लॉक किए

फायरिंग के बाद रोहतक पीजीआइ में पहुंची पुलिस व मौजूद लोग

फायरिंग के बाद रोहतक पीजीआइ में पहुंची पुलिस व मौजूद लोग

मिली जानकारी के अनुसार झज्जर जिले के गांव खेड़ी आसरा निवासी करीब 20 वर्षीय कर्ण रोहतक के देव कॉलोनी स्थित अखाड़े में अभ्यास करता है। पुलिस के अनुसार कर्ण का आरोपी युवकों के साथ ओमेक्स में आपस में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद दोनों पक्षों में विवाद बढ़ गया।

ChatGPT चीफ सैम ऑल्टमैन कहते हैं कि आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस को रेगुलेट किया जाना चाहिए

पहले हुए झगड़े का समझौता करने के लिए बुलाए
पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया कि ओमेक्स सिटी में हुए विवाद का समझौता करने के लिए कर्ण व उसके साथियों को बुलाया हुआ था। रात को अभ्यास करने के बाद वे अखाड़े से निकलकर मैन रोड की तरफ चले गए। जहां पर आरोपी युवक पहले से ही मौजूद थे। वहां पर जाने के बाद दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया।

3 गोलियां चली, एक लगी
दोनों पक्षों में जमकर हाथापाई हुई। वहीं मामला इतना बढ़ गया कि आरोपी पहलवानों ने फायरिंग आरंभ कर दी। प्राथमिक जांच के अनुसार घटनास्थल पर 3 गोली फायरिंग हुई हैं। शुरूआत की दो गोली किसी को नहीं लगी और तीसरी गोली सीधी कर्ण के पेट में जा लगी। जिसके कारण वह घायल हो गया। अन्य पहलवानों को भी चोटें आई हैं।

ASI सुरेंद्र

ASI सुरेंद्र

जांच में जुटी पुलिस
पीजीआइ पुलिस थाना के कार्यकारी प्रभारी ASI सुरेंद्र ने बताया कि उन्हें फायरिंग की सूचना मिली थी। झज्जर के खेड़ी आसरा निवासी कर्ण को गोली लगी है। वहीं 3 अन्य पहलवान भी घायल हुए हैं। इनके बयान दर्ज करके आगामी कार्रवाई की जाएगी। अभी तक यह सामने आया है कि पहलवानों का पहले झगड़ा हुआ था। उस झगड़े का समझौता करने के लिए बुलाए और वहां पर फायरिंग कर दी। पुलिस जांच में जुटी हुई है।

 

खबरें और भी हैं…

.
इटली 30 मिलियन यूरो निवेश के साथ नौकरियों पर एआई के प्रभाव को संबोधित करने के लिए आगे बढ़ा

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *