रोहतक में बिहार के दुकानदार की हत्यारा काबू: कहासुनी का बदला लेने व पैसों की लालच में किया मर्डर

पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया हत्यारोपी

हरियाणा के रोहतक पुलिस ने बिहार निवासी मोहम्मद सदाब के ब्लाइंड मर्डर की वारदात को हल करते हुए वारदात में शामिल रहे मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को अदालत में पेश करके 3 दिन के रिमांड पर हासिल किया गया है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

लियोनेल मेसी ने इंटर मियामी और मेजर लीग सॉकर के साथ अनुबंध करके इसे आधिकारिक बना दिया है

CIA-2 प्रभारी स्टाफ SI आजाद नैन ने बताया कि 15 नवंबर 2022 को पुलिस को सूचना मिली कि रोहतक-दिल्ली रोड़ खरावड़ बाईपास पर स्थित फौजी मलिक ढाबा के सामने बने खान टायर पेंचर खौखा मे एक व्यक्ति मृत अवस्था मे पड़ा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी। मृतक की पहचान बिहार के जिला मुजफ्फरनगर के भुताने के बोचहा हाल दिल्ली के प्रताप गार्डन ई ब्लाक निवासी मोहम्मद सदाब के रूप में हुई।

10 साल से कर रखी थी दुकान
मृतक के भाई महताब आलम की शिकायत के आधार पर थाना में अज्ञात युवक के खिलाफ थाना IMT में हत्या का मामला दर्ज किया गया। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि मोहम्मद सदाब ने करीब 10 साल से रोहतक दिल्ली रोड़ खरावड़ बाईपास पर स्थित फौजी मलिक ढाबा के सामने खान टायर पेंचर नाम से दुकान कर रखी थी। 15 नवंबर 2022 को मोहम्मद के भाई महताब आलम को सांय करीब साढ़े 4 बजे सूचना मिली की उसका भाई दुकान/खोखा पर मृत अवस्था मे पडा हुआ है। मोहम्मद सदाब के सिर व माथे पर चोट के निशान मिले।

कहासुनी का बदला लेने व पैसों की लालच में किया हत्या
ASI संदीप के नेतृत्व मे सीआईए-2 स्टाफ की टीम ने छापेमारी करते हुए आरोपी उत्तर प्रदेश के जिला हरदोई के खिजीरनगर निवासी मुनेन्द्र उर्फ मुनिन्द्र को गिरफ्तार किया है। जांच मे सामने आया कि मृतक मोहम्मद सदाब व आरोपी मुनेन्द्र उर्फ मुनिन्द्र उर्फ मनिन्द्र एक साथ रहते थे। आरोपी मुनेन्द्र होटल व ढाबों पर नौकरी करता था। 14-15 नवम्बर 2022 की रात को मोहम्मद सदाब व आरोपी मुनेन्द्र उर्फ मुनिन्द्र उर्फ मनिन्द्र की किसी बात को लेकर आपस मे कहासुनी हुई। आरोपी ने मोहम्मद सदाब के पास कुछ पैसे भी देखे थे। आरोपी ने उसी वक्त कहासुनी का बदला लेने व पैसों के लालच मे आकर मोहम्मद सदाब के सिर पर ईंट से वार करके हत्या कर दी व मौके से फरार हो गया।

 

खबरें और भी हैं…

.
‘जसप्रीत बुमराह एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें हमने बहुत मिस किया है’: टीम इंडिया के गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे का कहना है कि आगे चलकर कार्यभार प्रबंधन महत्वपूर्ण होगा

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *