रोहतक में चोर रंगेहाथ पकड़ा: CCTV में कैद हुई वारदात, नशे के लिए करता था चोरी, आपराधिक रिकार्ड

CCTV में चोरी करते हुए दिख रहे आरोपी युवक

हरियाणा के रोहतक के अप्पू घर स्थित दुकान में चोरी करने के लिए आए एक आरोपी को रंगेहाथ पकड़ लिया। वहीं दूसरा आरोपी मौके से फरार हो गया। जब रात को दुकानदार ने अपना सीसीटीवी कैमरा संभाला तो देखा कि दुकान का ताला तोड़कर दो युवक चोरी करने का प्रयास कर रहे हैं। इसकी सूचना मिलते ही दुकानदार व अन्य लोग मौके पर पहुंचे और एक आरोपी युवक को पकड़ लिया। जिसे पुलिस के हवाले कर दिया।

‘कुछ हद तक चैंपियंस ट्रॉफी 2017 की याद आ गई’: इमर्जिंग एशिया कप 2023 में पाकिस्तान द्वारा भारत को हराने के बाद दिनेश कार्तिक

CCTV में चोरी करते हुए दिख रहे आरोपी युवक

CCTV में चोरी करते हुए दिख रहे आरोपी युवक

रोहतक की जगदीश कॉलोनी निवासी हितेश खुराना ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी कंप्यूटर व लैपटॉप की दुकान अप्पू घर रोहतक एरिया के शॉपिंग कॉम्पलेक्स में है। 23 जुलाई की रात को करीब सवा 10 बजे वह घर पर था और टीवी देख रहा था। इसी दौरान उन्होंने CCTV की स्क्रीन देखी तो पता चला कि दो युवक दुकान में चोरी करने के लिए ताला तोड़ रहे हैं।

सभी समाज महापुरुषों की जयंतियां मिलकर मनाएं: विजयपाल सिंह सम्मेलन में हुई महापुरूषों की जयंतिया मनाने पर चर्चा

रंगेहाथ पकड़ा चोर
इसका पता लगते ही दोनों युवकों को पकड़ने के लिए वह अपनी पत्नी के साथ दुकान की तरफ दौड़ा। साथ ही पुलिस को भी इस घटना की सूचना दे दी। इसी दौरान मौके से एक युवक भाग गया और दूसरे युवक को मौके पर ही पकड़ लिया। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। आरोपी युवक को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके कार्रवाई आरंभ कर दी।

CCTV में चोरी करते हुए दिख रहे आरोपी युवक

CCTV में चोरी करते हुए दिख रहे आरोपी युवक

नशे के लिए करता था चोरी
– जांच अधिकारी ASI कुलदीप सिंह ने बताया कि दुकान में चोरी करते हुए आरोपी गांव मदीना निवासी हनी उर्फ सोनू को पकड़ा था। जिसे न्यायालय में पेश करके जेल में भेज दिया गया है। जिसके खिलाफ चोरी का एक अन्य मामला भी थाना बहु अकबरपुर में दर्ज है। वहीं दूसरा आरोपी अभी भी फरार है। जिसे पकड़ने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। पूछताछ में आरोपी हनी उर्फ सोनू ने पूछताछ में पता चला कि वह नशे का आदि था और नशे की पूर्ति के लिए वह चोरी की वारदात को अंजाम देता।

 

खबरें और भी हैं…

.

पिल्लूखेड़ा में सैंकड़ों युवाओं ने थामा आर्य संगठन का दामन युवा ही होते है किसी भी संगठन की रीढ़ की हड्डी: बचन सिंह आर्य
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *