पिल्लूखेड़ा में सैंकड़ों युवाओं ने थामा आर्य संगठन का दामन युवा ही होते है किसी भी संगठन की रीढ़ की हड्डी: बचन सिंह आर्य

एस• के• मित्तल   
सफीदों,       पिल्लूखेड़ा में सैंकड़ों की तादाद में युवा शक्ति ने विभिन्न दलों को छोड़कर आर्य संगठन का दामन थाम लिया। आर्य संगठन में विजय दयोल, विकास दयोल, विक्रम दयोल, सोनू दयोल, प्रवीन दयोल, बलदेव शर्मा, काला रजाना, पिन्ना जांगड़ा, रोहित धीमान, शुभम धीमान, ओमा धीमान, नरेश धीमान, मोनू दयोल, सोनी दयोल, गंगाबिशन अग्रवाल, सुनील गर्ग, मोनी सरपंच, तरसेम सिंगला, सचिन गुप्ता, बंटी अग्रवाल व शनि गुप्ता समेत सैंकड़ों लोग शामिल हुए।
इस मौके पर शामिल होने वाली युवा शक्ति ने भी बचन सिंह आर्य को फूलों की मालाओं व पगडिय़ों से नवाजा और उनका डटकर साथ देने का वायदा किया। आर्य संगठन के अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री बचन सिंह आर्य ने इन युवाओं को फूलों की मालाएं पहनाकर संगठन में ज्वाईन करवाया और उनको आश्वासन दिया कि उनके मान-सम्मान में किसी प्रकार की कमी नहीं रहने दी जाएगी। बचन सिंह आर्य ने कहा कि किसी भी संगठन के लिए युवा रीढ़ की हड्डी की तरह से होते है और उनका योगदान अतुलनीय होता है।
युवा शक्ति के भरोसे बड़ी से बड़ी जंग को जीता जा सकता है। वर्ष 2024 में होने वाली विधानसभा चुनावों की जंग में यह युवा शक्ति सफीदों विधानसभा में अपना अहम रोल अदा करेगी। हर दल व संगठन युवाओं की ताकत को अहम मानता है और इस ताकत को आर्य संगठन भी भली भांति समझता है। आज सैंकड़ों युवाओं के शामिल होने से आर्य संगठन में आज एक नई ऊर्जा का संचार हुआ है। उन्होंने युवाओं से आह्वान किया कि वे दिन-रात मेहनत करके आर्य संगठन के लिए कार्य करें। जब समय आएगा युवाओं को रोजगार व विकास में विशेष भागीदारी प्रदान की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *