Apple जल्द ही आपके घर तक पहुंचाएगा MacBook और iMacs

 

भारत में, Apple वर्तमान में दो खुदरा स्टोर संचालित करता है – मुंबई में Apple BKC और नई दिल्ली में Apple साकेत।

नया विकल्प न केवल उपयोगकर्ताओं के लिए iMac या Mac Pro जैसे भारी उत्पाद खरीदना आसान बना देगा, बल्कि स्टोर को आइटम स्टॉक से बाहर होने पर भी बिक्री बुक करने की अनुमति देगा।

क्यूपर्टिनो स्थित तकनीकी दिग्गज कथित तौर पर अगस्त में एक नई खुदरा स्टोर सेवा शुरू करने की योजना बना रही है। ब्लूमबर्ग के मार्क गुरमन के अनुसार, ऐप्पल रिटेल स्टोर के कर्मचारी ग्राहकों को खरीदे गए उत्पादों को घर ले जाने के पारंपरिक तरीके के बजाय ऑर्डर करते समय होम डिलीवरी विकल्प प्रदान करने में सक्षम होंगे।

रोहतक में चोर रंगेहाथ पकड़ा: CCTV में कैद हुई वारदात, नशे के लिए करता था चोरी, आपराधिक रिकार्ड

गुरमन ने कहा कि इन-स्टोर खरीदारी के लिए उपयोग की जाने वाली ऐप्पल की ईज़ीपे मशीनें जल्द ही पहली बार होम शिपिंग विकल्प प्रदान करेंगी। नया विकल्प न केवल उपयोगकर्ताओं के लिए iMac या Mac Pro जैसे भारी उत्पाद खरीदना आसान बना देगा, बल्कि स्टोर को आइटम स्टॉक से बाहर होने पर भी बिक्री बुक करने की अनुमति देगा।

वर्तमान में, ऐप्पल स्टोर कर्मचारी शॉप फ्लोर डेमो मैक या आईपैड का उपयोग करके या अपने ईज़ीपे डिवाइस के माध्यम से वेब तक पहुंच कर बड़े या आउट-ऑफ-स्टॉक उत्पादों को ऑनलाइन ऑर्डर करने में ग्राहकों की सहायता कर सकते हैं। गुरमन का सुझाव है कि यह नया विकल्प संभावित रूप से भविष्य के स्टोरों में स्टॉक के लिए आवश्यक भौतिक स्थान को कम कर सकता है।

 

इसके अतिरिक्त, उनका मानना ​​​​है कि इससे ऐप्पल के विज़न प्रो हेडसेट के लिए खुदरा बिक्री रणनीति को लाभ हो सकता है, जो हेडबैंड, लाइट सील और प्रिस्क्रिप्शन लेंस इंसर्ट के विभिन्न कस्टम संयोजन प्रदान करता है, जिससे ऑर्डर प्रक्रिया अधिक प्रबंधनीय हो जाती है।

भारत में, Apple वर्तमान में दो खुदरा स्टोर संचालित करता है – मुंबई में Apple BKC और नई दिल्ली में Apple साकेत। हालाँकि, यह अनिश्चित बना हुआ है कि क्या यह नई सेवा दुनिया भर में उपलब्ध होगी या केवल अमेरिका के लिए ही उपलब्ध होगी।

रोहतक गुरुकुल से भागे 6 बच्चे: ताला तोड़कर छत के रास्ते हुए फरार, 5 बारहवीं के तो एक 11वीं कक्षा का छात्र

संबंधित समाचार में, गुरमन ने हाल ही में खुलासा किया कि मैक मिनी और हाई-एंड मैकबुक प्रो इस साल के अंत में एम3 चिप के साथ लॉन्च होने वाले मैक की पहली लहर में से नहीं होंगे।

पिछले हफ्ते, उन्होंने कहा था कि एम3 चिप वाला पहला मैक इस साल अक्टूबर की शुरुआत में लॉन्च हो सकता है। ‌M3‌ चिप वाले पहले मॉडल संभवतः 13-इंच मैकबुक प्रो, 13-इंच मैकबुक एयर और 24-इंच iMac होंगे।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *