रोहतक गुरुकुल से भागे 6 बच्चे: ताला तोड़कर छत के रास्ते हुए फरार, 5 बारहवीं के तो एक 11वीं कक्षा का छात्र

गुरुकुल भैयापुर लाढ़ौत

हरियाणा के रोहतक में लाढ़ौत भैयापुर रोड स्थित गुरुकुल हाई स्कूल के रात को 6 बच्चे भाग गए। जो गुरुकुल के छात्रावास में रहते थे। जब इसका पता गुरुकुल प्रशासन को लगा तो पहले उन्होंने अपने स्तर पर तलाश की, वहीं बाद में मामले की शिकायत पुलिस को देकर छात्रों को तलाश करने की गुहार गई। सभी छात्र रात के समय मौका पाकर ताला तोड़कर छत के रास्ते फरार हो गए।

रोहतक गुरुकुल से भागे 6 बच्चे: ताला तोड़कर छत के रास्ते हुए फरार, 5 बारहवीं के तो एक 11वीं कक्षा का छात्र

गुरुकुल हाई स्कूल के मुख्याधिष्ठाता नंदलाल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गुरुकुल छात्रावास से रात को 6 बच्चे लापता हो गए। जो छत का ताला तोड़कर छतों से होते हुए भाग गए। यह घटना रात करीब डेढ़-दो बजे के आसपास की है। इसका पता लगने के बाद बच्चों के परिजनों को इसकी सूचना दे दी। लेकिन काफी तलाश के बाद भी बच्चों का कहीं पर कोई सुराग नहीं लग पाया। बच्चे अपनी मर्जी से गए है।

बारहवीं कक्षा के पांच व ग्यारहवीं का एक विद्यार्थी
बच्चों का सुराग नहीं लगा तो परिवार वालों व गुरुकुल प्रशासन ने इसकी शिकायत पुलिस को दे दी। जिसमें उन्होंने बच्चों को तलाश करने की गुहार लगाई। भागने वाले बच्चों में 5 बच्चे बारहवीं कक्षा के विद्यार्थी हैं और 1 बच्चा ग्यारहवीं कक्षा का विद्यार्थी है। वहीं पुलिस ने भी मामले का पता लगते ही बच्चों की तलाश आरंभ कर दी हैं।

 

खबरें और भी हैं…

.पलवल में ढाई साल तक युवती का शारीरिक शोषण: शादी का दबाव बनाया तो छोड़कर गया युवक; जांच कराई तो 5 बच्चों का पिता निकला

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *