पलवल में ढाई साल तक युवती का शारीरिक शोषण: शादी का दबाव बनाया तो छोड़कर गया युवक; जांच कराई तो 5 बच्चों का पिता निकला

 

 

पलवल में विशेष समुदाय के युवक द्वारा शादी का झांसा देकर युवती से ढाई साल तक संबंध बनाने और विरोध करने पर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। जांच करने पर सामने आया कि युवक शादीशुदा है और 5 बच्चों का पिता है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।

पलवल में ढाई साल तक युवती का शारीरिक शोषण: शादी का दबाव बनाया तो छोड़कर गया युवक; जांच कराई तो 5 बच्चों का पिता निकला

स्टेज शो करने वाले युवती ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि ढाई साल पहले उसकी मुलाकात नीमका गांव निवासी साबिर से हुई थी। उसने अपनी पहचान मितरौल गांव निवासी मनोज के रूप में बताई थी। इसी नाम से उसने अपना आधार कार्ड भी बनवाया हुआ है। मनोज ने उसे शादी करने का झांसा दिया। जिसके बाद वह उसकी बातों में आ गई और अपने परिवार को छोड़कर मनोज के साथ अलग कमरे में रहने लगी।

अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल
ढाई साल तक वह उसका शारीरिक शोषण करता रहा। इस दौरान मनोज ने उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली। जिस कमरे में वह रहती थी उसकी एक चाबी उसके पास व दूसरी साबिर उर्फ मनोज के पास रहती थी। जब उसने मनोज पर शादी करने का दबाव डाला तो वह टाल मटोल करने लगा। इसके बाद उसने वीडियो वायरल करने की धमकी दी और उसके छोड़कर चला गया।

सोने की चेन और ढाई लाख ले गया
इसके एक महीने बाद वह कमरे पर आया और उसकी सोने की चेन और ढाई लाख रुपए चोरी करके ले गया। जब उसने फोन पर मनोज पर दबाव डाला तो वह 50 हजार वापस दे गया। वह उसे स्टेज शो भी नहीं करने देता था। एक दिन मनोज ने उसका रास्ता रोक कर मारपीट की, जिसमें वह बेहोश हो गई।

जब उसने अपने स्तर पर मनोज का पता लगाया तो वह नीमका गांव निवासी विशेष समुदाय का साबिर था। वह शादीशुदा निकला और उसके 5 बच्चे हैं। जब उसने इस बारे में मनोज से बात की तो उसने वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

 

खबरें और भी हैं…

.

पिल्लूखेड़ा में सैंकड़ों युवाओं ने थामा आर्य संगठन का दामन युवा ही होते है किसी भी संगठन की रीढ़ की हड्डी: बचन सिंह आर्य
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *