Apple iPhone 15 Pro के वाई-फाई 6E के साथ आने की संभावना: आप सभी को पता होना चाहिए –

 

अफवाह है कि iPhone 15 और इसके प्लस मॉडल में तीन महत्वपूर्ण अपग्रेड होंगे।

साथ ही, iPhone 15 Pro, iPhone 15 और iPhone 15 Plus नए रंग विकल्पों में उपलब्ध होंगे और iPhone 15 लाइनअप में काफी बड़ी बैटरी होंगी।

क्यूपर्टिनो स्थित तकनीकी दिग्गज Apple द्वारा इस साल iPhone 15 श्रृंखला के हिस्से के रूप में 4 नए स्मार्टफोन लॉन्च करने की उम्मीद है – iPhone 15, iPhone 15 Plus, iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max। एक हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, आने वाले आईफोन 15 प्रो और आईफोन 15 प्रो मैक्स वाई-फाई 6ई सपोर्ट वाले पहले आईफोन होंगे, जबकि मानक आईफोन 15 और आईफोन 15 प्लस में नियमित वाई-फाई 6 बरकरार रहने की संभावना है।

पलवल में ढाई साल तक युवती का शारीरिक शोषण: शादी का दबाव बनाया तो छोड़कर गया युवक; जांच कराई तो 5 बच्चों का पिता निकला

MacRumors के अनुसार, वाई-फाई 6E iPhone 15 Pro मॉडल पर तेज़ और अधिक विश्वसनीय वायरलेस कनेक्टिविटी की अनुमति देगा। वाई-फाई 6 2.4GHz और 5GHz बैंड पर काम करता है, जबकि वाई-फाई 6E भी बढ़ी हुई बैंडविड्थ के लिए 6GHz बैंड पर काम करता है। यह तेज़ वायरलेस गति, कम विलंबता और कम सिग्नल हस्तक्षेप प्रदान करता है, जब तक कि एक समर्थित डिवाइस वाई-फाई 6ई राउटर से जुड़ा हो।

रिपोर्ट्स में यह भी संकेत दिया गया है कि इस साल iPhone 15 सीरीज़ डिज़ाइन और फीचर्स के मामले में कुछ बड़े बदलाव लाएगी, खासकर iPhone 15 और iPhone 15 Plus में। कंपनी USB-C चार्जिंग पर स्विच कर सकती है और लाइटनिंग पोर्ट को छोड़ सकती है। iPhone 15 और iPhone 15 Plus मॉडल भी बेहतर कैमरे और चिपसेट के साथ आ सकते हैं, जिसमें 48MP मुख्य कैमरा सेंसर भी शामिल है।

वैदिक यज्ञ के साथ 2 दिवसीय महिला लघु गुरुकुल शुरू सब सुखों का आधार ही विद्या है: आचार्य डा. सुमन

अफवाह है कि iPhone 15 और इसके प्लस मॉडल में अपने पूर्ववर्तियों की तुलना में तीन महत्वपूर्ण अपग्रेड होंगे। लीक से पता चलता है कि मानक iPhone 15 मॉडल में पंच-होल डिस्प्ले डिज़ाइन के साथ Apple का नया डायनेमिक आइलैंड डिज़ाइन हो सकता है, जिसे आप आमतौर पर केवल प्रो मॉडल में देखते हैं।

आगामी iPhone 15 और iPhone 15 Plus में Apple का बायोनिक A16 चिपसेट होने की उम्मीद है, जिसे पिछले साल iPhone 14 Pro मॉडल में पेश किया गया था। नई रणनीति प्रो मॉडल में नवीनतम चिपसेट की पेशकश करना है, जबकि मानक मॉडल में एक साल पुराना चिपसेट मिलता है।

 

साथ ही, iPhone 15 Pro, iPhone 15 और iPhone 15 Plus नए रंग विकल्पों में उपलब्ध होंगे और iPhone 15 लाइनअप में काफी बड़ी बैटरी होंगी।

iPhone 15 सीरीज के लॉन्च के करीब आने के साथ, आने वाले हफ्तों में इन मॉडलों की विशेषताओं और विशिष्टताओं के बारे में अधिक जानकारी सामने आने की उम्मीद है।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *