रोहतक में चाकू के बल पर लूट: ग्राहकों से पैसे लेकर आ रहे कारिंदे का रास्ता रोककर 50 हजार लूटे

हरियाणा के रोहतक में ग्राहकों का पैसा लेकर लौट रहे कारिंदे से चाकू के दम पर 50 हजार रुपये लूटने की वारदात को अंजाम दिया। घटना रोहतक के पुराना बस स्टैंड की है, जहां पर तीन युवकों ने इस वारदात को अंजाम दिया। 50 हजार रुपये लेकर आरोपी युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर फरार हो गए। पीड़ित की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

अब करनाल में तैयार होगें WWE के खिलाड़ी: गृह मंत्री अनिल विज आज करेगें अकादमी का शुभारंभ, एक छत के नीचे 5 खेलों के खिलाड़ी होगें तैयार

रोहतक के किला रोड निवासी सचिन गर्ग ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह शौरी मार्केट स्थित कपड़े की दुकान में नौकरी करता है। रविवार को वह दुकान के ग्राहकों से पैसे लेने के लिए चरखी दादरी गया था। वहां से पैसे लिए और शाम को वापस रोहतक के लिए चल पड़ा। शाम को वह वाल्मीकि चौक पर आ गया और वहां एक्टिवा स्कूटी लेने के लिए गया।

मोटरसाइकिल सवार 3 युवकों ने रोका रास्ता
उसने अपनी स्कूटी पुराना बस स्टैंड के रामलीला ग्राउंड के नजदीक खड़ी की हुई थी। जब वह रामलीला ग्राउंड के नजदीक पहुंचा तो वहा तीन युवक एक मोटरसाइकिल पर खड़े थे। जब वह स्कूटी लेने जा रहा था तो तीन युवकों में से दो युवक उसकी तरफ आए और उसका रास्ता रोककर छीना-झपटी करने लगे। उसके हाथ से रुपयों से भरा प्लास्टिक का थैला छीनने लगे।

50 हजार रुपये लूटे
आरोपियों में से एक ने चाकू निकाला और सचिन पर लगाकर धमकाया। साथ ही जान से मारने की धमकी देते हुए पैसे छीने। आरोपी युवक उसके थैले से 50 हजार रुपये लूट लिए। साथ ही आरोपी युवक चाकू दिखाते हुए मोटरसाइकिल पर बैठक फरार हो गए। जिसकी शिकायत पुलिस को दे दी। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

 

खबरें और भी हैं…

.सीएम के जनसंवाद में उमड़ी भीड़: शिकायत वापस करने के लिए दबाव बनाने वाले खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के इंस्पेक्टर को किया मुख्यमंत्री ने किया सस्पेंड

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *