रोहतक के मकान में चोरी: रात को घर में घुसकर 1.99 लाख रुपये, 3 मोबाइल फोन व पर्स चुराया

हरियाणा के रोहतक स्थित बरसी नगर में चोरी की वारदात सामने आई है। जिसमें किराए के मकान में रहने वाले व्यक्ति के घर को निशाना बनाया। रात को घुसे अज्ञात चोर ने 1.99 नकदी, 3 मोबाइल फोन व पर्स चोरी कर लिया। चोरी की वारदात को अंजाम देकर वहां से फरार हो गया। वहीं पुलिस को मामले की शिकायत दे दी गई है।

अंबाला में दिलचस्प हुआ पंचायत चुनाव का दंगल: कुरुक्षेत्र सांसद नायब सैनी की पत्नी जिला परिषद मेंबर का चुनाव लड़ेंगी

रोहतक के गांव काहनौर निवासी मनीष ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह पिछले करीब 2 साल से बरसी नगर में किराए के मकान में रहता है। रात को वह अपने किराए के मकान में सो रहा था। रात को करीब 3 बजे आंखे खुली। तो उसने देखा कि लोहे की अलमारी का दरवाजा खुला हुआ है।

199500 रुपये व अन्य सामान चोरी
इसे देखकर उन्होंने अपने अलमारी को चेक किया। तो पाया कि अलमारी में रखे 1 लाख 99 हजार 500 रुपये नहीं मिले। वहीं उसके बैड पर 3 मोबाइल फोन भी रखे हुए थे, जो नहीं मिले। साथ ही उसका पर्स भी नहीं मिला, जिसमें 3 अलग-अलग बैंक के ATM कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, पैन कार्ड, आधार कार्ड आदि सामान था।

पानीपत में वकील के घर में लाखों की चोरी: मालिक और किरायेदार के कमरे खंगाले; गोल्ड, कैश, दस्तावेज और अन्य सामान चुराया

पुलिस ने किया मामला दर्ज
उन्होंने कहा कि जांच के बाद स्पष्ट हुआ है कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। कोई अज्ञात व्यक्ति घर में घुसा है। उसने अलमारी में रखे रुपये, मोबाइल फोन व पर्स चोरी किए हैं। जिसकी शिकायत पुलिस को दे दी। पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ चोरी की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

 

खबरें और भी हैं…

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *