पानीपत में वकील के घर में लाखों की चोरी: मालिक और किरायेदार के कमरे खंगाले; गोल्ड, कैश, दस्तावेज और अन्य सामान चुराया

हरियाणा के पानीपत शहर की छोटू राम कॉलोनी स्थित एक मकान में चोरी हो गई। चोरों ने ग्राउंड फ्लोर पर मकान मालिक के कमरे और ऊपर किरायेदार के कमरे में सेंधमारी की। दोनों कमरों से लाखों का सामान, कैश चुराकर चोरी कर चोर फरार हो गए। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 457 व 380 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

दिवाली की रात हेल्थ सेक्रेटरी का विजिट: चंडीगढ़ के अस्पतालों में पहुंचे हालात का जायजा लेने; बर्न इंजरी केस इस साल बढ़े

परिवार सहित सफीदो गया था किरायेदार
किला थाना पुलिस को दी शिकायत में अंकुर सहगल ने बताया कि वह मूल रुप से सफीदो जिला जींद का रहने वाला है। हाल में वह पानीपत की छोटू राम कॉलोनी में किराए के मकान में रहता है। वह पेशे से वकील है और पानीपत बार में प्रेक्टिक्स करता है। 23 अक्टूबर की सुबह वह अपने गांव सफीदो परिवार सहित गया था।

घर में बिखरा पड़ा सामान।

घर में बिखरा पड़ा सामान।

सोमवार सुबह उन्हें उनके पड़ोसी ने कॉल की। जिन्होंने बताया कि उनके घर के मेन गेट पर लटका ताला टुटा हुआ है। सूचना मिलने के बाद वह सफीदो से पानीपत आया। यहां आने के बाद देखा कि उसके घर के भीतर सारा सामान बिखरा हुआ था।

पानीपत में रिटायर्ड कर्मचारी से ठगी: ATM बूथ पर मदद के बहाने लिया था डेबिट कार्ड; खाते से निकाले 1.42 लाख

सामान चेक किया तो देखा कि करीब डेढ लाख कीमत के सोने के आभूषण, 30 हजार की नकदी, लेपटॉप, मंदिर की गोलक, मंदिर से चांदी के सिक्के समेत रसोई से परचून का सामान चोरी गया। अंकुर ने बताया कि ग्राउंड फ्लोर पर रहने वाले मकान मालिक के कमरे का भी लॉक टूटा हुआ था।

उनके भी कमरे का सारा सामान बिखरा हुआ था। अलमारी के लॉक टूटे हुए थे। उनके यहां से भी एक LED समेत उसका रखा हुआ सूटकेस भी चोरी हुआ है। सूटकेस में सभी जरुरी दस्तावेज थे।

 

खबरें और भी हैं…

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *