रेवाड़ी में स्टूडेंट की मौत पर बवाल: ग्रामीणों ने स्कूल पर ताला जड़ा; क्लास रूम में काट गया था जहरीला जानवर

 

 

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में एक सरकारी स्कूल में क्लास रूम के अंदर छात्र को जहरीले जानवर ने काट लिया था, जिससे उसकी मौत हो गई। छात्र की मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने शनिवार को स्कूल के गेट पर ताला जड़ दिया और जमकर नारेबाजी की। स्कूल के बाहर बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हैं।

नवीन जयहिंद की कावड़ यात्रा पहुंची करनाल: बोले- मुख्यमंत्री की सद्बुद्धि के लिए लाए कांवड़, प्रदेश में डाकुओं की सरकार है

मिली जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी जिले के गांव आशियाकी गौरावास निवासी हर्ष (16) अपने ही गांव के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में 10वीं कक्षा में पढ़ाई कर रहा था। आरोप है कि शुक्रवार को वह क्लास रूम में खिड़की के साथ बैठा था। तभी उसे किसी जहरीले जानवर ने काट लिया।

स्कूल के अंदर हंगामा करते हुए ग्रामीण।

उसने अपने टीचर को इसके बारे में बताया, लेकिन उसने गौर नहीं किया। छात्र ने घर जाकर इसकी जानकारी दी। परिजनों ने उसे फौरन अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे रेफर किया गया। इसके बाद परिजन उसे रोहतक पीजीआई लेकर गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

छात्र की मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने शनिवार को स्कूल के बाहर पहुंचकर पहले नारेबाजी की और फिर स्कूल के गेट पर ताला जड़ दिया। ग्रामीणों का कहना है कि बारिश का मौसम होने के बावजूद स्कूल में साफ-सफाई की कोई व्यवस्था नहीं है। स्कूल के अंदर बड़ी-बड़ी झाड़ियां खड़ी हुई हैं।

डीईओ ज्वाइनिंग को लेकर हाई वोल्टेज ड्रामा: रोहतक पहुंचे जिला शिक्षा अधिकारी तो नहीं मिले डिस्पेंच रजिस्टर व ई-मेल, गेट पर ताला

इन झाड़ियों में जहरीले जानवरों का होना सभाविक है। छात्र की मौत के बाद अन्य स्टूडेंट ने भी स्कूल के अंदर जाने से मना कर दिया।

स्कूल के अंदर खड़े बच्चे।

स्कूल के अंदर खड़े बच्चे।

 

खबरें और भी हैं…

.
पलवल में हनुमान जी की प्रतिमा खंडित: चैतन्य महाप्रभु के आश्रम शेषशायी में कब्जे का प्रयास भी हो चुका; FIR दर्ज

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *