ट्विटर ने मस्क, कमजोर विज्ञापन बाजार को राजस्व में गिरावट के रूप में दोषी ठहराया

 

आखरी अपडेट: 23 जुलाई 2022, 09:53 IST

ट्विटर की ताजा रिपोर्ट्स यहां हैं

ट्विटर इंक ने शुक्रवार को एलोन मस्क द्वारा अपने 44 अरब डॉलर के अधिग्रहण और तिमाही राजस्व में आश्चर्यजनक गिरावट के लिए कमजोर डिजिटल विज्ञापन बाजार से संबंधित अनिश्चितताओं को जिम्मेदार ठहराया।

(रायटर) -ट्विटर इंक ने शुक्रवार को इसके द्वारा $44 बिलियन के अधिग्रहण से संबंधित अनिश्चितताओं को जिम्मेदार ठहराया एलोन मस्क और त्रैमासिक राजस्व में आश्चर्यजनक गिरावट के लिए एक कमजोर डिजिटल विज्ञापन बाजार।

ट्विटर, जिसने मस्क पर कंपनी को खरीदने के अपने प्रस्ताव को छोड़ने के लिए मुकदमा दायर किया है, ने कहा कि विज्ञापन राजस्व सिर्फ 2% बढ़कर 1.08 बिलियन डॉलर हो गया।

इसने एक साल पहले 1.19 बिलियन डॉलर की तुलना में दूसरी तिमाही में 1.18 बिलियन डॉलर का राजस्व दर्ज किया। Refinitiv IBES के आंकड़ों के मुताबिक, विश्लेषकों को 1.32 अरब डॉलर की उम्मीद थी।

नवीन जयहिंद की कावड़ यात्रा पहुंची करनाल: बोले- मुख्यमंत्री की सद्बुद्धि के लिए लाए कांवड़, प्रदेश में डाकुओं की सरकार है

घंटी बजने से पहले ट्विटर के शेयर ट्रेडिंग में 3% नीचे थे।

कंपनी के नतीजे स्नैपचैट के माता-पिता स्नैप इंक ने कमजोर परिणाम पोस्ट किए और “अविश्वसनीय रूप से चुनौतीपूर्ण” स्थितियों का हवाला देते हुए पूर्वानुमान लगाने से इनकार कर दिया, क्योंकि विज्ञापनदाताओं ने खर्च में कटौती की।

CBSE टॉपर अंजलि का सपना डॉक्टर बनना: बोली- जरूरतमंदों की मदद करूंगी; माता-पिता ने कहा- बेटियां बोझ नहीं होती

स्नैप और अल्फाबेट सहित ट्विटर और उसके साथियों ने पिछले साल राजस्व में वृद्धि देखी, क्योंकि ब्रांडों ने ऑनलाइन विज्ञापन पर भारी खर्च किया, महामारी से उबरने पर नजर गड़ाए।

लेकिन मुद्रास्फीति के दबाव और इस साल मंदी की आशंकाओं ने ब्रांडों को अपने मार्केटिंग बजट पर पुनर्विचार करने के लिए मजबूर किया है।

CBSE टॉपर अंजलि का सपना डॉक्टर बनना: बोली- जरूरतमंदों की मदद करूंगी; माता-पिता ने कहा- बेटियां बोझ नहीं होती

उसी समय, जेन जेड-पसंदीदा टिकटॉक और टेक दिग्गज ऐप्पल इंक, जो उपयोगकर्ताओं को डेटा ट्रैकिंग का विकल्प चुनने का विकल्प देता है, डिजिटल विज्ञापन स्थान में बाजार हिस्सेदारी हासिल कर रहे हैं।

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!