रेवाड़ी में युवक पर हमला: ट्यूबवैल पर काम करते वक्त ट्रैक्टर चढ़ाने की कोशिश; कस्सी और रॉड से वार किए

 

रोहड़ाई थाना पुलिस ने आरोपियों के किलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

रेवाड़ी जिले के गांव रोहड़ाई में एक युवक पर उसके ही गांव के एक परिवार ने कस्सी और रॉड से हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया। इतना ही नहीं आरोपियों ने उस पर ट्रैक्टर चढ़ाकर जान से मारने की कोशिश भी की। रोहड़ाई पुलिस ने घायल के बयान पर आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

महेंद्रगढ़ के व्यवसायी से 2.50 लाख ठगे: जीडीएम इंटरप्राइस ने कोटा स्टोन के लिए की थी पेमेंट; न माल मिला न राशि लौटाई

मिली जानकारी के अनुसार, गांव रोहड़ाई निवासी राकेश कुमार ने पुलिस को बताया कि करीब रात्री 8 बजे वह अपने घर से ट्यूबवैल पर काम करने गया था। तभी अचानक से पीछे से एक ट्रैक्टर जिसको उसके ही गांव का विकास चला रहा था, उसके ट्यूबवैल पर पहुंचा। उसमें विकास के पिता धर्मेन्द्र व मां बाला तथा विकास पत्नी सवार थी।

राकेश ने बताया कि आरोपियों ने उसे मारने की नियत से ट्रैक्टर उसके उपर चढ़ाने की कोशिश की। जिससे बचने के लिए वह जमीन पर दूसरी तरफ गिर गया। उसके बाद आरोपियों ने उस पर कस्सी और रॉड से हमला कर दिया। इतना ही नहीं महिला व उनके साथ आए तीन मजदूरों ने भी उस पर लाठी-डंडों से हमला किया।

जींद में बिजली कर्मियों का प्रदर्शन: मंत्री रणजीत चौटाला का जलाया पुतला; 23 नवंबर को संसद प्रदर्शन में होंगे शामिल

बुरी तरह जख्मी कर राकेश को धमकी देते हुए आरोपी मौके से भाग निकले। राकेश को ट्यूबवैल पर घायल पड़ा देख ग्रामीणों ने इसकी सूचना उसके परिजनों को दी। इसके बाद राकेश को तुरंत रेवाड़ी ट्रामा सेंटर लाया गया, जहां से उसे बाद में एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया।

झगड़े की सूचना पाकर रोहड़ाई थाना पुलिस भी अस्पताल पहुंची। पुलिस ने घायल राकेश के बयान पर आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 148/149/323/324/506 के तहत केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.
CHB मकानों में ठेका खोलना पड़ा भारी: तुरंत ठेका बंद करने के आदेश; अलॉटमेंट कैंसिल करने की चेतावनी जारी

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *