महेंद्रगढ़ के व्यवसायी से 2.50 लाख ठगे: जीडीएम इंटरप्राइस ने कोटा स्टोन के लिए की थी पेमेंट; न माल मिला न राशि लौटाई

हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिला के गांव कनीना में जीडीएम इंटरप्राइस टाइंस व ग्रेनाइट फर्म के मालिक के साथ 2.50 लाख रुपए की धोखाधड़ी हुई है। पुलिस ने धोखाधड़ी का केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। आरोप है कि दूसरी पार्टी ने न तो माल दिया और न ही ढ़ाई लाख रुपए लौटाए।

राम रहीम की पैरोल का ‘चुनाव कनेक्शन’: ऑनलाइन सत्संग में आशीर्वाद लेने पहुंचे पंचायत चुनावों के उम्मीदवार; करनाल निगम की BJP चेयरपर्सन भी शामिल

महेंद्रगढ़ जिला के गांव कनीना निवासी धर्मेश ने बताया कि वह कनीना में जीडीएम इंटरप्राइस के नाम से एक फर्म चलाता है। उसका टाइंस व ग्रेनाइट का व्यवसाय है। 24 सितंबर को अर्जुन लाल से कोटा स्टोन की बात की और उसने कोटेशन व GST नंबर भी भेजे। जिस पर उसने 26 सितंबर को 2 लाख 50 हजार रुपए RTGS नेशनल स्टोन सुपर रामगंज मंडी यूनियन बैंक में करवा दिया।

आरोप है कि रुपए देने के बाद अर्जुनलाल उसे 5 से 7 दिन तक माल भेजने की जानकारी देता रहा। आजकल आजकल करता रहा और बाद में उसने फोन उठाना बंद कर दिया। धर्मेश ने अब मामले की शिकायत पुलिस को की है। पुलिस ने धारा 406,420 IPC के तहत थाना शहर कनीना में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

 

खबरें और भी हैं…

.स्वास्थ्य विभाग की कार्रवाई: छापेमारी कर 2 जगह से लिए मिठाइयों के 11 सैंपल राजभोग मिठाई में बदबू मिलने पर करवाया नष्ट

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *