रेवाड़ी में पत्नी पर चाकू से जानलेवा हमला: एक साल पहले हुई थी शादी; खाते से पैसे निकालने को लेकर हुआ विवाद

हरियाणा के रेवाड़ी शहर में एक शख्स ने अपनी ही पत्नी पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। महिला के गर्दन, हाथ और पैर पर कई जगह हमला किया गया है। वहीं वारदात करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। मॉडल टाउन थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

आपका पसंदीदा नेटफ्लिक्स शो अब स्थानिक ऑडियो का समर्थन करता है: इसका क्या मतलब है

मिली जानकारी के अनुसार, पीड़िता प्रीति यादव की शादी मार्च 2021 में बालियर खुर्द निवासी अरूण कुमार के साथ हुई थी। दोनों फिलहाल रेवाड़ी शहर के बाइपास स्थित एकता सोसायटी में रहते हैं। प्रीति यादव ने बताया कि शादी के बाद से ही पति उसे आए दिन परेशान करता आ रहा है।

आज भी उसके साथ पहले गाली-गलौज की और फिर एक वाउचर पर साइन करने के लिए बोला कि तेरे खाते से पैसे निकालने हैं। प्रीति ने मना किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। बचने के लिए प्रीति किचन में चली गई। वहां पहुंचकर आरोपी ने चाकू उठाया और उस पर वार शुरू कर दिया।

ग्रीस भेजने के नाम पर 8.60 लाख हड़पे: इजिप्ट में फंसा युवक; पत्नी ने लगाई न्याय की गुहार

आरोपी ने गर्दन, हाथ-पैर और कई जगह चाकू से वार किए, जिससे वह लहूलुहान हो गई। इतना ही नहीं चुन्नी से उसका गला दबाने की कोशिश की। किसी तरह आरोपी से छूटकर महिला एक कमरे में घुस गई और अंदर से बंद कर लिया। इसके बाद आरोपी मौके से भाग गया। महिला ने शिकायत तुरंत पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची मॉडल टाउन थाना पुलिस ने प्रीति की शिकायत पर आरोपी अरूण के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

जुलाना में जींद-रोहतक हाईवे जाम: हिसार के खेदड़ में ग्रामीणों पर लाठीचार्ज और किसान की मौत पर भड़के लोग, वाहन फंसे

 

खबरें और भी हैं…

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *