रेवाड़ी में युवक पर जानलेवा हमला: घर में घुसकर चाकू से गोदा; रोहतक पीजीआई में भर्ती

हरियाणा के रेवाड़ी शहर में एक युवक पर घर में घुसकर कुछ युवकों ने जानलेवा हमला कर दिया। युवक को चाकू से गोदकर बुरी तरह घायल कर दिया। घायल युवक को रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया गया है। रामपुरा थाना पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

नासिर-जुनैद हत्याकांड: गिरफ्त से बाहर आरोपी, बैंक खातों को भी खंगाल रही पुलिस

खून से लथपथ कमरे में पड़ा मिला

मिली जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी सहर के मोहल्ला गुलाबी बाग निवासी शकुंतला ने बताया कि बीती शाम वह किसी काम से घर से बाहर गई हुई थी। उनका बेटा टोनी उर्फ मंगतु घर पर मौजूद था। देर शाम पड़ोस के लोगों ने सूचना दी कि कुछ युवकों ने टोनी को चाकू मार दिया है। सूचना के बाद वह घर पर पहुंची तो टोनी कमरे में खून से लथपथ पड़ा हुआ था।

रोहतक पीजीआई में कराया भर्ती

कमरे में भी खून बिखरा पड़ा था। महिला ने घायल टोनी को तुरंत ट्रॉमा सेंटर में पहुंचाया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया। फिलहाल टोनी की हालत गंभीर बनी हुई है। डॉक्टर उसका इलाज करने में जुटे है।

महिला टी 20 विश्व कप: बीसीसीआई महिला क्रिकेट टीम को वह सब कुछ दे रहा है जिसकी उन्हें जरूरत हो सकती है … डायना एडुल्जी का कहना है कि उन्हें अभी प्रदर्शन करने की जरूरत है

5 लोगों पर केस दर्ज

घायल टोनी की मां शकुंतला ने शिकायत में 5 युवकों पर हमला करने का आरोप लगाया है। शिकायत में कहा गया कि शहर के मोहल्ला आदर्श निवासी विकास, धनिया, संजय व दो अन्य युवकों ने उसके बेटे टोनी पर हमला किया है। आरोपी उनके बेटे से रंजिश रखते है। रामपुरा थाना पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *