नासिर-जुनैद हत्याकांड: गिरफ्त से बाहर आरोपी, बैंक खातों को भी खंगाल रही पुलिस

नासिर-जुनैद हत्याकांड में राजस्थान पुलिस आरोपी शशिकांत और किशोर की तलाश में दबिश दे रही है। पुलिस छोटे से छोटे सुराग जुटाने में लगी हुई है। पुलिस पिछले तीन दिन से आरोपियों के परिजनों से मिलकर भी पूछताछ कर रही है। इतना ही नहीं उनके ठिकानों पर पुलिस दबिश दे रही है। लेकिन अब तक पुलिस आरोपियों तक नहीं पहुंच पाई है।

रेवाड़ी में युवक पर जानलेवा हमला: घर में घुसकर चाकू से गोदा; रोहतक पीजीआई में भर्ती

अब पुलिस संदिग्ध आरोपी शिवम से पूछताछ करना चाहती है, क्योंकि शिवम शशिकांत को अपना आदर्श मानता है और सोशल मीडिया पर भी शिवम ने शशिकांत के साथ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हुई है और कही न कही शिवम शशिकांत के बारे में कुछ न कुछ जानता जरूर होगा। लेकिन शिवम भी फरार है। ऐसे में पुलिस को न तो किशोर के बारे में कुछ जानकारी मिल पा रही है और न ही शशिकांत के बारे में। हालांकि पुलिस चार दिन से मूनक में दबिश दे रही है। शुक्रवार को तो पुलिस ने शशिकांत के बैंक खातों को भी खंगालना शुरू कर दिया है ताकि किसी तरह की ट्रांजेक्शन खाते से हुई हो और लोकेशन का कुछ पता लग पाए।

नगर योजनाकार विभाग: नगर योजनाकार विभाग ने छह एकड़ में बनी एक अवैध कॉलोनी को गिराया

संदिग्ध आरोपी शिवम आर्य।

संदिग्ध आरोपी शिवम आर्य।

गुपचुप तरीके से काम कर रही पुलिस

पुलिस की इस तरह की कार्रवाई से एक बात तो तय हो चुकी है कि पुलिस इस मामले में मीडिया के साथ कुछ भी शेयर नहीं कर रही। ऐसे में गुपचुप तरीके से पुलिस काम कर रही है। करनाल पुलिस से जब मीडिया इस मामले को लेकर सवाल करती है तो सिर्फ एक ही जवाब मिलता है कि इस बारे में कार्रवाई राजस्थान पुलिस कर रही है और राजस्थान पुलिस ही कुछ बता सकती है। करनाल पुलिस तो सिर्फ इस मामले में सहयोग कर रही है।

NEP 2020 को एक मार्गदर्शक सिद्धांत मानें जो आधुनिक दुनिया में AI के महत्व को पहचानता है: News18 से इंटेल अधिकारी

जांच के लिए घरौंडा थाना में पहुंची राजस्थान पुलिस की फाइल फोटो।

जांच के लिए घरौंडा थाना में पहुंची राजस्थान पुलिस की फाइल फोटो।

गोशाला से गए कर्मचारियों को वापिस बुलाया

शशिकांत के फरार होने के बाद पुलिस गोशाला मूनक में पूछताछ के लिए पहुंची थी जिसके बाद पांच कर्मचारी गोशाला छोड़कर चले गए थे लेकिन शुक्रवार को इन सभी कर्मचारियों को वापस बुला लिया गया है। क्योंकि गायों की देखभाल करने वाला कोई नही है ऐसे में अगर गोवंश को चारा और पानी समय पर नही मिलता है तो अव्यवस्था फैल जाएगी और गाय भूखी मर जाएगी।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *