रिटायर बैटर आउट अगर वह जितना हो सके उतनी बाउंड्री नहीं लगा सकता: शुभमन गिल की पारी बनाम एलएसजी पर साइमन डॉल का विवादास्पद रुख

 

लखनऊ सुपर किंग्स के खिलाफ शुभमन गिल की 94 रन की पारी पर साइमन डॉल ने विवादास्पद रूप से कहा था कि अगर कोई बल्लेबाज बड़े शॉट खेलने के लिए संघर्ष कर रहा है, तो टीमों को उसे रिटायर करने का विकल्प चुनना चाहिए। उन्होंने यह भी बताया कि जीटी के स्कोर को और भी अधिक बढ़ाने के लिए राहुल तेवतिया जैसे खिलाड़ी को पेश किया जा सकता था।

 

प्रजापत समाज ने किया भाजपा जिलाध्यक्ष का अभिनंदन समारोह में रखी प्रजापत धर्मशाला बनवाने की मांग

“शुभमन थक रहा था। वह जितना हो सकता था उतनी बाउंड्री नहीं लगा पाए। और यह हो सकता है। सुनो … यह विवादास्पद हो सकता है, लेकिन मैं उस दिन का इंतजार कर रहा हूं जब एक ब्लोक 45 गेंदों पर 75 या 80 रन बनाता है और दोपहर की गर्मी के बाद पकाया जाता है जो 45 डिग्री है और इसलिए वहां नहीं पहुंच सकता है इसलिए वह कहता है ‘ठीक है तेवतिया, तुम वहाँ हो। उसे बाहर निकालो,” डोल ने क्रिकबज से बात करते हुए कहा।

उन्होंने कहा, ‘मैं बार-बार कह रहा हूं कि इस खेल में मील के पत्थर मायने नहीं रखते। मुझे पता है कि लोग अब भी सौ को सौ कहते हैं। हाँ, यह है, लेकिन यदि आप जीतते हैं तो यह सौ है। यदि आप हार जाते हैं, तो इसका मतलब जैक है। मुझे लगता है कि जब कोई लड़का कहता है कि वह थक गया है और बाउंड्री मारने में सक्षम नहीं है तो मैं वहां काफी था। और अगर आपके पास बैंक में गोला-बारूद है तो उसका इस्तेमाल क्यों नहीं करते।

रिटायर बैटर आउट अगर वह जितना हो सके उतनी बाउंड्री नहीं लगा सकता: शुभमन गिल की पारी बनाम एलएसजी पर साइमन डॉल का विवादास्पद रुख

गुजरात टाइटन्स के खिलाफ दो विकेट पर 227 रन बनाए लखनऊ सुपर जायंट्स रविवार को उनके इंडियन प्रीमियर लीग मैच में।

बल्लेबाजी के लिए भेजे गए, डिफेंडिंग चैंपियन जीटी ने रिद्धिमान साहा (43 गेंदों में 81 रन) और शुभमन गिल (51 गेंदों पर 94 रन) के साथ धमाकेदार शुरुआत की, जो शुरुआत से ही गेंदबाजी करने के बाद टीम को पावरप्ले में 78 रन बनाने में मदद की। . गिल नाबाद रहे.

दोनों के बीच महज 12.1 ओवर में 142 रन की ओपनिंग पार्टनरशिप हुई।

पिछले महीने डोल ने भी आलोचना की थी विराट कोहली चिन्नास्वामी में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ उनकी पारी के लिए।

“कोहली एक व्यक्तिगत मील के पत्थर के बारे में चिंतित थे। उन्होंने आठ रन बनाने के लिए 10 गेंदें लीं। एक ट्रेन की तरह शुरुआत की, 42-50 रनों की 10 गेंदें लीं,” डोल ने कहा था।

.
कुरुक्षेत्र में अमेरिका भेजने के नाम पर ठगी: युवक से सवा 2 लाख हड़पे; सिक्योरिटी के तौर दिया चेक हुआ बाउंस

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *