कुरुक्षेत्र में कोल्ड स्टोर में लूट का मामला: 2 और आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा; चौकीदार को बंधक बनाकर की थी मारपीट

कुरुक्षेत्र CIA-2 की गिरफ्त में कोल्ड स्टोरेज में लूट करने के आरोपी।

हरियाणा के कुरुक्षेत्र में पुलिस ने कोल्ड स्टोरेज के चौकीदार को बंधकर बनाकर लूट और डकैती करने के मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान कुलदीप उपाध्याय उर्फ लंबू और रमेश उर्फ मिया निवासी गोबिंदगढ़ (पंजाब) के रूप में हुई है। पुलिस ने उनके कब्जे से वारदात में इस्तेमाल सरिया और 3 हजार रुपए बरामद किए है।

प्रजापत समाज ने किया भाजपा जिलाध्यक्ष का अभिनंदन समारोह में रखी प्रजापत धर्मशाला बनवाने की मांग

इस मामले में पहले पकड़े जा चुके आरोपी स्नेह, अतुल उर्फ रिंकू निवासी गोबिंदगढ़ को जेल भेज दिया है, जबकि मुख्य आरोपी सुभाष पाठक से पूछताछ जारी है।

जोगियान मोहल्ला के रहने वाले महेश ने 27 अप्रैल को पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि मथाना चौकी के पास उसकी जमीन पर कोल्ड स्टोरेज का निर्माण कार्य चल रहा है। 26 अप्रैल की रात करीब 12 बजे 5-6 लोग सरिया और डंडे लेकर कोल्ड स्टोरेज में घुस आए ‌थे। उन्होंने चौकीदार देवराज के साथ मारपीट करके उसे रस्सी और कपड़े से कमरे में पड़े पलंग पर बांध दिया था।

आरोपियों ने कॉल करके गाड़ी व अन्य लोगों को बुलाया और लाइट काट दी थी। वहां से वह करीब 6 टन सरिया, लोहे की 120 प्लेट, लोहे की 65 शटरिंग की प्लेट ,लोहे का कुछ स्क्रैप, गैस सिलेंडर, एक तार बंडल, चौकीदार के बैग से 5 हजार और मोबाइल लेकर फरार हो गए थे। शिकायत पर मामला दर्ज कर CIA-2 ने जांच करते हुए आरोपी सुभाष पाठक, स्नेह व अतुल को गिरफ्तार करके वारदात में इस्तेमाल ट्रक बरामद किया था।

कुरुक्षेत्र में अमेरिका भेजने के नाम पर ठगी: युवक से सवा 2 लाख हड़पे; सिक्योरिटी के तौर दिया चेक हुआ बाउंस

निशानदेही पर दो काबू
इस मामले में पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों की निशानदेही पर दो और आरोपी कुलदीप व रमेश को गिरफ्तार किया। कब्जे से वारदात में इस्तेमाल सरिया और 3 हजार बरामद किए गए।

 

खबरें और भी हैं…

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *