राफेल नडाल ने यूनाइटेड कप मैच में कैमरन नॉरी के खिलाफ खेल भावना का प्रदर्शन किया

 

राफेल नडाल ने कैमरून नॉरी के खिलाफ अपने युनाइटेड कप मैच में खेल भावना का प्रदर्शन किया, जब उन्होंने स्वीकार किया कि गेंद नेट पर एक क्लोज-रेंज शॉट खेलने के दौरान उनके शरीर पर लगी थी।

मैच, जो उस समय निर्णायक सेट में 2-2 और 30-30 से बराबरी पर था, अंत में नॉरी ने 3-6 6-3 6-4 से जीता। नॉरी की जीत ने ब्रिटेन को स्पेन पर 1-0 की बढ़त दिला दी। नॉरी नडाल के खिलाफ अपने पिछले चार मैचों में एक सेट जीतने में नाकाम रहे।

रियल मैड्रिड के विनीसियस जूनियर का कहना है कि लालिगा नस्लवाद के खिलाफ कुछ नहीं कर रहा है

मैच के बाद, इस सवाल का सामना करना पड़ा कि क्या उनके करियर में इस स्तर पर हार ने उन्हें तब तक खेलने के लिए और अधिक दृढ़ बना दिया, जब तक वह खेल सकते थे या स्वीकार करते थे कि चीजें मुश्किल हो रही थीं, नडाल ने बस इतना कहा कि सेवानिवृत्ति अभी उनके दिमाग में नहीं है।

“मैं अपना मैच हार गया। बस इतना ही, नहीं? जब भी मैं प्रेस कांफ्रेंस में आता हूं तो लगता है कि मुझे रिटायर होना है। तो आप मेरी सेवानिवृत्ति पर बहुत रुचि रखते हैं। मेरा मतलब है कि फिलहाल ऐसा नहीं है।’

भारत के गलत मानचित्र को ट्वीट करने के लिए आईटी मंत्री ने व्हाट्सऐप को किया स्कूल; मंच ने मांगी माफी, कहा भविष्य में ध्यान रखेंगे

“जब दिन आएगा, तो मैं आपको बता दूंगा, दोस्तों। रिटायरमेंट के साथ आगे मत बढ़िए, क्योंकि मैं यहां टेनिस खेलना जारी रखने आया हूं।”

2022 में, नडाल ने ऑस्ट्रेलियन ओपन और फ्रेंच ओपन जीतकर अपने करियर के ग्रैंड स्लैम सिंगल्स को 22 तक पहुंचाया। लेकिन पैर, पसली और पेट की चोटों का मतलब था कि उन्होंने जुलाई में विंबलडन के बाद केवल चार इवेंट खेले।

“मैं चीजों को बेहतर कर सकता हूं और मुझे इसे करने की जरूरत है। उसने (नॉरी) अपना पहला मैच दो दिन पहले खेला था, यह एक फायदा है, खासकर अगर आप उस तरह से मैच जीतते हैं जैसे उसने जीता था,” नडाल ने कहा।

हरियाणा सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी बनी केवल सरकारी कमेटी: जगदीस सिंह झींडा
.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *