यह 75 लाख रुपये का LG स्मार्ट OLED टीवी एक बॉक्स से निकला, देखें वीडियो

 

आखरी अपडेट: 30 जुलाई 2022, 16:08 IST

एलजी का कहना है कि रोलेबल ओएलईडी टीवी आर अपने जीवनकाल में कम से कम 50,000 रोल तक जीवित रह सकता है। (छवि: एस आदित्य / न्यूज 18)

हाई-एंड एलजी रोलेबल ओएलईडी टीवी की भारत में कीमत 75 लाख रुपये है। एलजी से रोलेबल ओएलईडी टीवी की भारी कीमत का मुख्य कारण टीवी के लिए लागू की जाने वाली रोलेबल तकनीक है।

एलजी ने इससे पहले अपने रोलेबल ओएलईडी टीवी को एलजी सिग्नेचर ओएलईडी आर के नाम से पेश किया था भारत और अब इसने रिलायंस डिजिटल फ्लैगशिप स्टोर पर नई दिल्ली में दुनिया के एकमात्र रोलेबल OLED टीवी की खुदरा उपलब्धता की घोषणा की है। LG सिग्नेचर OLED R विशेष रूप से South Ex-II, दिल्ली के इस स्टोर पर उपलब्ध है।

सरकारी स्कूलों में दाखिले की तिथि बढ़ी: कक्षा 9वीं से 12वीं के विद्यार्थियों को दिया 15 अगस्त तक का समय

हाई-एंड एलजी रोलेबल ओएलईडी टीवी की भारत में कीमत 75 लाख रुपये है। एलजी से रोलेबल ओएलईडी टीवी की भारी कीमत का मुख्य कारण टीवी के लिए लागू की जाने वाली रोलेबल तकनीक है। फीचर्स के मामले में यह ज्यादा ऑफर नहीं करता है। एलजी रोलेबल ओएलईडी टीवी एलजी के ओएलईडी लाइनअप की बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी के साथ भी नहीं आता है। इसका प्रदर्शन 2020 से हाई-एंड OLEDs के LGs लाइनअप के समान है।

वीडियो देखें: भारत में BGMI पर प्रतिबंध क्यों है

कहा जा रहा है कि, रोल करने योग्य टीवी अन्य उच्च-अंत सुविधाओं के साथ आता है जैसे एचडीएमआई 2.1, 4K रिज़ॉल्यूशन पर 120 हर्ट्ज ताज़ा दर, डॉल्बी विजन जैसे एचडीआर मानकों के लिए समर्थन, चर ताज़ा दर, अमेज़ॅन एलेक्सा / गूगल सहायक समर्थन, और डॉल्बी एटमॉस ऑडियो। एलजी का कहना है कि रोलेबल ओएलईडी टीवी आर अपने जीवनकाल में कम से कम 50,000 रोल तक जीवित रह सकता है।

कोरोना संकट: लगातार दूसरे दिन एक पेशंट ने दम तोड़ा, हाइपर टैंशन व शूगर पेशंट महिला की हुई मौत

एलजी अपनी टीवी श्रृंखला पर अपने स्वयं के वेबओएस प्लेटफॉर्म का उपयोग करना जारी रखता है, जो बड़ी स्क्रीन पर विभिन्न लोकप्रिय ऐप्स के लिए अपने ऐप स्टोर को पूरा करता है।

सैमसंग गैलेक्सी S23 सीरीज के लिए स्नैपड्रैगन फ्लैगशिप चिपसेट के साथ जाने की संभावना है

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *