सैमसंग गैलेक्सी S23 सीरीज के लिए स्नैपड्रैगन फ्लैगशिप चिपसेट के साथ जाने की संभावना है

 

सैमसंग गैलेक्सी S23 लाइनअप नए स्नैपड्रैगन फ्लैगशिप चिपसेट द्वारा संचालित होने जा रहा है। क्वालकॉम ने स्पष्ट रूप से पुष्टि की है कि दक्षिण कोरियाई ब्रांड अगले साल फ्लैगशिप लाइनअप के लिए अपने चिपसेट का उपयोग करना चाह सकता है। क्वालकॉम ने सैमसंग के साथ अपनी व्यवस्था के विवरण का उल्लेख किया, जिसमें 75 प्रतिशत गैलेक्सी एस 22 फोन में हुड के नीचे एक स्नैपड्रैगन चिप था।

और नवीनतम अनुमान के अनुसार, गैलेक्सी S23 के साथ हिस्सेदारी बढ़ने की संभावना है। बदलाव का मतलब यह भी है कि सैमसंग हाई-एंड डिवाइस के लिए Exynos चिप के साथ अपनी रणनीति के बारे में दूसरे विचार कर रहा है।

आज हरियाणा कैबिनेट की मीटिंग: CM की अध्यक्षता में होगी बैठक; साइबर सिटी, आत्म निर्भर कपड़ा नीति को मिल सकती मंजूरी

हालांकि कंपनी स्पष्ट रूप से Exynos लाइनअप को स्थगित करने के मूड में नहीं है, रिपोर्ट्स का सुझाव है कि सैमसंग अन्य उपकरणों के लिए Exynos चिप्स का उपयोग कर सकता है, जैसे कि पहनने योग्य।

यह भी उल्लेख किया गया है कि सैमसंग स्नैपड्रैगन SoC को स्टॉप-गैप के रूप में उपयोग कर सकता है जब तक कि यह स्मार्टफोन के लिए एक नई चिप पर काम नहीं करता। हालांकि इस तरह के विकास पर कोई आधिकारिक शब्द नहीं है, सैमसंग अपने चिप्स के लिए एक नई रणनीति की ओर झुक सकता है, खासकर स्मार्टफोन के लिए।

कंपनी के पास स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट द्वारा संचालित अपने गैलेक्सी एस 22 फोन का एक बड़ा हिस्सा था, और यह उसी संस्करण को भारतीय बाजार में भी लाया, जिसे ज्यादातर वर्षों में Exynos संस्करण मिला है।

सैमसंग ने Exynos संस्करण को चुनिंदा देशों में बेचा था, लेकिन क्वालकॉम द्वारा हाइलाइट किए गए आंकड़ों को देखते हुए, ऐसा लगता है कि Exynos चिप पर चलने वाले गैलेक्सी S22 फोन का अनुपात काफी कम था।

रक्तदान जीवन का सबसे बड़ा पुण्य कार्य, युवा करें बढ़-चढक़र रक्तदान: कुरूक्षेत्र रैडक्रॉस सोसायटी के सचिव रणदीप श्योकन्द

इस बीच, सैमसंग फोल्डेबल डिवाइसेज को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है, जिसका अनपैक्ड इवेंट अगले महीने होगा।

नए गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 में स्नैपड्रैगन 8 जेन + 1 चिपसेट का उपयोग करने की संभावना है। क्वालकॉम इस साल के अंत में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिप की घोषणा करेगा, जो इसे अगले साल की शुरुआत में गैलेक्सी एस23 के लॉन्च के लिए सही समय पर रखता है।

रक्तदान जीवन का सबसे बड़ा पुण्य कार्य, युवा करें बढ़-चढक़र रक्तदान: कुरूक्षेत्र रैडक्रॉस सोसायटी के सचिव रणदीप श्योकन्द

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *