यमुनानगर में तेज रफ्तार का कहर: अग्रसेन चौक पर स्कॉर्पियो हवा में लहरा कर पलटी; होंडा सिटी को मारी टक्कर, महिला घायल

हरियाणा के यमुनानगर के जगाधरी में अग्रसेन चौक पर तेज गति से आ रही स्कॉर्पियो गाड़ी ने होंडा सिटी कार को टक्कर मार दी। कार में सवार महिला इसमें घायल हो गई। वहीं स्कॉर्पियो भी पलट गई। हादसे के बाद मौके पर हंगामा खड़ा हो गया। सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की।

IPL 2023: किंग्स ने रजा और शाहरुख खान इक्का पीछा करते हुए दिग्गजों को आकार में कटौती की

बताया गया है कि जगाधरी अग्रसेन चौक से यमुनानगर रेलवे स्टेशन की तरफ जा रहे रास्ते पर देर शाम तेज रफ्तार गाड़ी का कहर देखने को मिला है। स्कॉर्पियो इतनी तेज रफ्तार से आ रही थी कि वह हवा में उछलते हुए के सड़क के बीचों बीच पलट गई। इस दौरान होंडा सिटी कार को टक्कर मार दी। कार सवार महिला निधि बंसल को इसमें चोटें आयी हैं।

IRCTC आपको व्हाट्सएप पर भेजे जाने वाले इस Android ऐप को इंस्टॉल न करने की चेतावनी दे रहा है

स्कॉर्पियो गाड़ी में 3 से 4 लोग सवार थे। गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। स्कॉर्पियो गाड़ी में एक शराब की बोतल भी पाई गई है। हादसे की सूचना डायल 112 पर पुलिस को दी गई। पुलिस ने घायल हुई महिला को अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने महिला को घर भेज दिया।

इस बीच स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार सभी लोग एक थ्री व्हीलर में बैठकर मौके से चले गए। पुलिस हादसे को लेकर छानबीन में लगी है। गाउ़ी के नंबर के आधार पर इसमें सवार युवकों के बारे में जानकारी जुटाई जाएगी। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ लग गई।

आईपीएल 2023, पीबीकेएस बनाम जीटी इमोशनल रोलरकोस्टर: राहुल तेवतिया, एक संज्ञा, एक क्रिया, एक आईपीएल इमोशन और हार्दिक पांड्या की ऑफ ड्राइव

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *